पंजाब में लुटेरों के हौसले बुलंद, दिन-दिहाड़े लाखों की नकदी की लूट को ऐसे दिया अंजाम

Edited By Urmila,Updated: 09 Jun, 2022 10:31 AM

in punjab the robbers were raised this is how the loot of cash worth lakhs

पंजाब में लुटेरों के हौसले बुलंद हैं, जो बिना पुलिस के डर से लूटपाट की वारदातों को अंजाम देकर अपने इरादे और भी मजबूत कर...

फगवाड़ा (सुनील महाजन, मुनीश बावा): पंजाब में लुटेरों के हौसले बुलंद हैं, जो बिना पुलिस के डर से लूटपाट की वारदातों को अंजाम देकर अपने इरादे और भी मजबूत कर रहे हैं। ऐसा का एक ताजा मामला सामने आया है फगवाड़ा नजदीक गांव रेहाना जाटों में, जहां दिन-दिहाड़े कार सवार लुटेरे गन प्वाइंट पर एक मनी चेंजर के पास से 2 लाख से अधिक की नकदी लूट कर फरार हो गए।

इस सम्बन्धित बातचीत करते जी.के. इंटरनेशनल वेस्टर्न यूनियन नाम की मनी चेंजर दुकान के मालिक यशपाल पुत्र सत्या प्रकाश निवासी कोड़िया मोहल्ला फगवाड़ा ने बताया कि रेहाना जाटों में उसकी मनी चेंजर की दुकान है और बुधवार को जब वह अपनी दुकान पर मौजूद था तो 2 बजे के करीब उनकी दुकान पर स्विफट कार में सवार एक व्यक्ति आया तो उसने पैसे ट्रांसफर करने की बात कही, जिसके बाद वह दुकान से बाहर चला गया। बाद में वही व्यक्ति अपने 2 अन्य साथियों के साथ दुकान पर आया और पिस्तौल की नोक पर 2 से 3 लाख की नकदी और लैपटाप लूट कर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि लूट से पहले उन्होंने उसके ऊपर तेज हथियार से हमला किया, जोकि बाद में वह वहीं छोड़ गए। पीड़ित यशपाल मुताबिक उक्त वारदात के बाद उन्होंने सबंधित थाने की पुलिस को सूचित किया परन्तु पुलिस भी काफी देरी से पहुंची।

उधर मौके पर मौजूद इकठ्ठे हुए लोगों का कहना है कि इलाको में लूटपाट की वारदाते बहुत अधिक बढ़ गई हैं जिसकी मिसाल दिन-दिहाड़े इस दुकान पर हुई लूट की वारदात है। उन्होंने कहा कि वारदात के बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया था परन्तु किसी भी पुलिस अधिकारी ने फोन नहीं उठाया। इस सम्बन्धित सूचना मिलने पर डी.एस.पी. फगवाड़ा ए.आर. शर्मा पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। डी.एस.पी. शर्मा ने बताया कि उक्त वारदात को सफेद रंग की स्विफट कार में सवार 3 व्यक्तियों की तरफ से अंजाम दिया गया। इस दौरान लुटेरे दुकान में से 2 से अढ़ाई लाख की नकदी और एक लैपटाप ले गए। उन्होंने बताया कि नजदीक लगे सी.सी.टी.वी. में उक्त स्विफट कार की तस्वीर भी आई है, जिसके आधार पर पुलिस की तरफ से जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही वारदात को हल कर लिया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Her

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!