4 घंटों में पुलिस ने बरामद की सोते हुए अगवा हुई बच्ची, झाड़खंड ले जा फिरौती मांगने की थी साजिश

Edited By Tania pathak,Updated: 03 Jul, 2020 04:11 PM

in 4 hours the police recovered the kidnapped girl while asleep

परिवार के पास से रात लगभग 3 बजे उन की 5 वर्षीय बेटी जैसमीन को कोई उठा कर ले गया। परिवार को जब इस की भनक लगी तब तक वह घर की दीवार पार कर चुका था। परिवार अनुसार अज्ञात व्यक्ति ने सिर पर टोपी पहनी हुई थी...

सुल्तानपुर लोधी (सोढी): ऐतिहासिक शहर सुल्तानपुर लोधी के पास के गाँव माछीजोआ से शुक्रवार सुबह 3 बजे एक अज्ञात चोर की तरफ से फिरौती के लिए अगवा की 4 साल की बच्ची को थाना सुलतानपुर लोधी की पुलिस की तरफ से स्थानिक 4 थानों की फोर्स लगा कर चारों तरफ सख़्त नाकाबंदी करने उपरांत चलाई सर्च मुहिम दौरान सिर्फ़ 4 घंटे में सही सलामत बरामद करने में सफलता हासिल की है। इस संबंधी आज दोपहर प्रैस कान्फ़्रेंस दौरान सब डिविज़न सुल्तानपुर लोधी के डी यह पी श्रवण सिंह बल्ल ने बताया कि सीनियर पुलिस कपूरथला श्री सतीन्द्र सिंह के दिशा निर्देशों के अंतर्गत इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह मुख्य अफ़सर थाना सुलतानपुर लोधी पुलिस पार्टी समेत ने बताया कि कपूरथला के गाँव माछीजोया में एक परिवार के पास से रात लगभग 3 बजे उन की 5 वर्षीय बेटी जैसमीन को कोई उठा कर ले गया। परिवार को जब इस की भनक लगी तब तक वह घर की दीवार पार कर चुका था। परिवार अनुसार अज्ञात व्यक्ति ने सिर पर टोपी पहनी हुई थी। 

डीएसपी श्रवण सिंह ने बताया कि उनको चार वर्ष की बच्ची की अगवा होने की वारदात की सूचना मिली तो उन तुरंत सब डिविज़न सुलतानपुर लोधी अधीन चारों पुलिस थाने के मुख्य अफसरों सुलतानपुर लोधी, तलवंडी चौधरियों, कबीरपुर और फत्तूढीघा की पुलिस फोर्स की अलग अलग टीमें लगा कर शहर और इलाके चारों तरफ़ अलग अलग स्थानों और सख़्त नाकेबन्दी कर दी और अगवाकार की तलाश के लिए मुहिम शुरू कर दी। 

बच्ची को झाड़खंड ले जाकर परिवार से मांगना चाहते थे फिरौती  

डीएसपी ने बताया कि काबू किये आरोपी सुरेश को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जायेगा जिसके बाद ओर खुलासे होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता लगा है कि आरोपी सुरेश कुमार एक साल से कपूरथला में रह रहा था और 10 दिन से सुल्तानपुर लोधी में झुग्गी डाल कर रह रहा था। आरोपी शुक्रवार सुबह गाँव में चोरी करने गया और अलग अलग घरों में से तीन मोबाइल और 1 टेबलेट चोरी किया परन्तु जब पिन्दर कौर और उसके पति धर्म सिंह को गहरी नींद सोए देखा तो उनके साथ सो रही चार साल की बच्ची जैसमीन कौर को उठा लिया जिसके बाद उनके पास से फिरौती की रकम हासिल कर सके। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!