पति को बार-बार Call करने के बाद जब Room में पहुंची पत्नी तो हालात देख उड़े होश

Edited By Vatika,Updated: 16 Oct, 2024 01:23 PM

husband died in room

जब वह अपने पति को फोन करती रही तो उसने फोन नहीं उठाया। उसने लगातार 104 बार फोन किया

खन्ना: अमलोह के गांव सालाना जीवन सिंह वाला में 25 वर्षीय युवक की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई। शव के पास से एक इंजेक्शन भी मिला है।  मृतक के परिवार में उसकी पत्नी और एक 4 साल की बेटी है।

खन्ना सिविल अस्पताल में मृतक की पत्नी मुस्कान ने बताया कि उसका पति घर से यह कहकर गया था कि उसे अपनी बाइक साफ करनी है। कुछ देर बाद जब वह अपने पति को फोन करती रही तो उसने फोन नहीं उठाया। उसने लगातार 104 बार फोन किया, फिर भी फोन नहीं उठाया तो वह अपने भाई के साथ घर पहुंची। लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद था। उसने बार-बार दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद वे दीवार फांदकर अंदर गए तो देखा कि उसका पति मृत पड़ा हुआ था। 

मृतक की पत्नी और रिश्तेदारों ने बताया कि राहुल नशे का आदी था, लेकिन काफी समय से उसने नशा छोड़ दिया था। अब फिर से वह नशे के दलदल में फंस गया था। इसके चलते उसने नशे का इंजेक्शन लगाया और ओवरडोज से उसकी मौत हो गई। इस बारे में बात करते हुए पुलिस अधिकारी बलकार सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव जीवन सिंह वाला के रहने वाले राहुल की मौत हो गई है। वे सिविल अस्पताल पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है। परिवार से बातचीत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौत के कारण के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!