पति ने पत्नी व बच्चे को पीटा, गंभीर घायल

Edited By Des raj,Updated: 18 Jul, 2018 07:37 PM

husband beaten wife and child seriously injured

निकटवर्ती गांव लीलकलां में एक व्यक्ति  ने पत्नी व बेटे को पीट दिया। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन दलजीत कौर पत्नी सुखविन्द्र सिंह निवासी गांव लील कलां ने अपने पिता नत्था सिंह की उपस्थिति में बताया कि उसका पति सुखविन्द्र सिंह फौज में नौकरी करता है और...

बटाला(बेरी): निकटवर्ती गांव लीलकलां में एक व्यक्ति  ने पत्नी व बेटे को पीट दिया। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन दलजीत कौर पत्नी सुखविन्द्र सिंह निवासी गांव लील कलां ने अपने पिता नत्था सिंह की उपस्थिति में बताया कि उसका पति सुखविन्द्र सिंह फौज में नौकरी करता है और इन दिनों में छुट्टी आया हुआ था। 

दलजीत कौर अनुसार उसके पति के किसी महिला के साथ अवैध संबंध हैं जिसके चलते वह अपने पति को उससे न मिलने की हिदायत देती रहती थी। दलजीत कौर ने आगे बताया कि जब उसने गत रोज पति को ऐसा करने से रोका तो उसने मुझे व मेरे बेटे व बेटी जशनदीप सिंह व हरमनदीप कौर को पीट डाला और चोटें पहुंचाकर घायल कर दिया। 

दलजीत कौर ने और बताया कि इसके बाद मैंने अपने मायके वालों को सूचित किया जिसके बाद मेरे पिता नत्था सिंह पुत्र सुलक्खन सिंह निवासी घनिए के बांगर ने मुझे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। नत्था सिंह की ओर से अपने गांववासियों की उपस्थिति में अपनी बेटी व अपने नातियों  के साथ हुई मारपीट संबंधी डी.एस.पी. सिटी प्रहिलाद को शिकायत दी है जिसे कार्रवाई करते हुए एस.एच.ओ. के-बांगर को फारवर्ड कर दिया गया है। जब दलजीत कौर के पति सुखविन्द्र सिंह से फोन पर बार-बार संपर्क किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!