हैनरी परिवार का क्वारंटाइन पीरियड खत्म, जनता की सेवा में फिर उतरने को तैयार

Edited By Vatika,Updated: 25 Apr, 2020 10:44 AM

henry family jalandhar

पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री अवतार हैनरी उनके पुत्र व नार्थ विधानसभा हलका के विधायक बावा हैनरी के परिवार का क्वारंटाइन पीरियड खत्म हो

जालंधर(चोपड़ा) : पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री अवतार हैनरी उनके पुत्र व नार्थ विधानसभा हलका के विधायक बावा हैनरी के परिवार का क्वारंटाइन पीरियड खत्म हो गया है और हैनरी परिवार हलके की जनता की सेवा में उतरने को फिर से तैयार हो गया है। जिक्रयोग है कि पिछले दिनों विधायक हैनरी के नजदीकी कांग्रेसी नेता दीपक शर्मा को कोरोना वायरस पॉजिटिव निकलने व उसके पिता प्रवीन शर्मा के वायरस से संक्रमित होने के चलते हैनरी परिवार ने खुद को 14 दिनों के लिए सैल्फ होम क्वारंटाइन कर लिया था।

एकांतवास का समय पूरा होने के उपरांत अवतार हैनरी ने बताया कि उनका क्वारंटाइन केवल जनता के हित में था। क्योंकि उनके हलके से संबंधित लोग बड़ी संख्या में रोजाना उनसे अपनी समस्याओं के समाधान के लिए आते हैं। परंतु कोविड-19 महामारी के चलते उन्होंने एहतियात के तौर पर खदको क्वारंयाइन किया था कि किसी भी हालातों में करोना वायरस को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि उनके पुत्र विधायक बावा हैनरी की कोरोना टैस्ट रिपोर्ट पहले नैगेटिव आ चुकी है। अब वह एक बार फिर कर्फ्यू के चलते लोगों की परेशानियों को दूर करने को फ्रंटफुट पर आएंगे।


लोग घरों में रहें, हर समस्या का समाधान करवाएंगे 
हैनरी ने कहा कि क्वारंटाइन समय के दौरान भी वह प्रशासनिकव पुलिसअधिकारियों, पार्षदों व हलका की जनता के साथ संपर्क में थे और जरूरतमंद लोगों व कमजोर वर्गों को पंजाब सरकार की तरफ से भेजे राशन व अन्य सुविधाएं लगातार मुहैया करवाते रहे हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि उनकी हरेक दिक्कत का निदान उनका परिवार करवाएगा परंतु लोगों को भी चाहिए कि वह अपने घरों में रहें और बेवजह सड़कों पर ने घूमें। जिला प्रशासन हमारे हित में काम कर रहा है इस कारण उनको पूरा सहयोग देना भी हरेक नागरिक का दायित्व बनता है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!