सरकार की कुंभकर्णी नींद से भड़की आम आदमी पार्टी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Oct, 2017 07:54 PM

government s kumbhakarni sleep strikes aam aadmi party

पटियाला में डेंगू के बुखार का कहर लगातार जारी है। आम आदमी पार्टी पटियाला ने इसका सख्त नोटिस लिया और इसका जिमेदार सेहत मंत्री ब्रह्म महेन्द्रा को ठहराते हुए पार्टी के जनरल सचिव सविन्दर धनंजे और ब्लाक नं. 5 के नेता जसविन्दर कुमार के नेतृत्व में संडे...

पटियाला(जोसन): पटियाला में डेंगू के बुखार का कहर लगातार जारी है। आम आदमी पार्टी पटियाला ने इसका सख्त नोटिस लिया और इसका जिमेदार सेहत मंत्री ब्रह्म महेन्द्रा को ठहराते हुए पार्टी के जनरल सचिव सविन्दर धनंजे और ब्लाक नं. 5 के नेता जसविन्दर कुमार के नेतृत्व में संडे मार्केट पटियाला में सेहत मंत्री का पुतला फूंका। 


आम आदमी पार्टी पटियाला निगम के जनरल सचिव सविन्दर धनंजे ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब और सेहत मंत्री पंजाब के विधानसभा हलका पटियाला शहरी और देहाती में पिछले 3 महीनों से डेंगू का कहर लगातार जारी है। जो कि पिछले 20 दिनों से काफी अधिक हो गया है। पूरे शहर में सफाई का बुरा हाल है, गन्दगी के ढेर लगे हुए हैं, जगह-जगह सिवरेज लीक हो रहा है। जो कि प्रमुख तौर पर बीमारियों की जड़ है। 


सविन्दर धनंजे ने कहा कि पूरे निगम एरिया में सफाई न होने करके, सिवरेज लीक होने करके और गंदगी करके डेंगू, चिकनगुनिया और मलेरिया जैसी बीमारियां फैल रही हैं। पूरे शहर के हर घर में डेंगू के मरीज पड़े हैं। हमारी पार्टी के कई वालंटियर्ज भी डेंगू बुखार के साथ पीड़ित हैं। पार्टी की तरफ से और इलाका निवासियों की तरफ से प्रशासन और नगर निगम पटियाला में बार-बार शिकायतें करने के बावजूद भी सफाई की तरफ से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिस करके पूरे शहर में डेंगू की बीमारी भयानक रूप धारण करती जा रही है।  


इस मौके पटियाला शहरी से पार्टी के सीनियर नेता सन्दीप बंधु विशेष तौर पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पूरे निगम एरिया में डेंगू कारण आम लोगों का बुरा हाल है। सेहत विभाग और नगर निगम पटियाला की तरफ से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिस करके डेंगू के मच्छर का डंक लगातार लोगों को अपना शिकार बना रहा है। दूसरी तरफ डाक्टरों और टैस्ट करने वाली लेबोरेटरी की मिलीभगत भी डेंगू के इलाज में आम लोगों की जेब पर भी भारी पड़ रही है।


सविन्दर धनंजे ने कहा आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री, सेहत मंत्री और नगर निगम पटियाला के कमिशनर से अपील करते है कि जल्द से जल्द पूरे इलाके की सफाई करवा के फोगिंग करवाई जाए। यदि नहीं करवाई जाती तो आम आदमी पार्टी आम लोगों को साथ सरकार और नगर निगम के खिलाफ सड़कों पर उतर कर संघर्ष करेगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!