शादी करके विदेश जाने के सपने देखने वाली लड़कियां हो जाएं सावधान, कहीं आपकी जिंदगी भी हो न जाए बर्बाद

Edited By Vatika,Updated: 19 Dec, 2020 12:41 PM

girls who dream of going abroad after getting married be careful

यहां एक एन. आर. आई. ने भोली -भाली लड़की के साथ विवाह करवा कर उसकी ज़िंदगी ही उजाड़ दी। विवाह के बाद पति के असली रंगों ने लड़की के सपनों को चकनाचूर कर दिया।

अमलोह (गर्ग): यहां एक एन. आर. आई. ने भोली -भाली लड़की के साथ विवाह करवा कर उसकी ज़िंदगी ही उजाड़ दी। विवाह के बाद पति के असली रंगों ने लड़की के सपनों को चकनाचूर कर दिया। पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके पति ने नशे में टल्ली होकर उसकी मारपीट की और उसे घर से बाहर भी निकाल दिया। सिविल अस्पताल अमलोह में दाख़िल रजनदीप कौर ने अपनी आपबीती पत्रकारों को बताते कहा कि उसका विवाह गांव फैजुल्लापुर के गुरिंदर सिंह पुत्र भुपिन्दर सिंह के साथ नवंबर -2017 में हुआ था।

PunjabKesari

विवाह समय गुरिंदर कनाडा में रहता था और उससे वादा किया था कि वह उसे जल्द ही कनाडा ले जाएगा। उसने बताया कि उसे बाद में पता चला कि गुरिदंर ने इससे पहले फरवरी -2016 में एक अन्य लड़की किरनदीप कौर के साथ भी विवाह करवा रखा है और उसे भी कनाडा ले जाने का वायदा किया हुआ है। इसके अलावा उसने कनाडा में भी एक गोरी के साथ विवाह करवाया हुआ है। रजनदीप ने बताया कि वह इंसाफ़ लेने के लिए दर -दर की ठोकरें खा रही है। अमलोह पुलिस की तरफ से उसकी शिकायत पर कार्रवाई न करने पर उसकी तरफ से एस. एस. पी. को लिखित शिकायत की गई, जिसमें अपने पति गुरिन्दर सिंह, सास चरनजीत कौर, ताया बलवीर सिंह, ताई जसविन्दर कौर और मामा अजैब सिंह के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। रजनदीप ने बताया कि उसके माता -पिता की मौत हो चुकी है और वह मंडी गोबिंदगढ़ में अपनी विधवा बहन के पास रहती है।

13 दिसंबर को उसका पति उसके पास आया और कहने लगा कि वह उसके साथ गांव चलले, उसकी माता और ताया -ताई कनाडा से आए हैं, जिसके बाद पीड़िता अपनी बहन के साथ फैज़ुल्लापुर आ गई, जहां उसकी और उसकी बहन की मारपीट की गई। पीड़िता ने इसकी सूचना हेल्पलाइन नंबर 112 पर दी और अमलोह पुलिस की तरफ से उसे और उसकी बहन को सिविल अस्पताल अमलोह में दाख़िल करवाया। रजनदीप ने आरोप लगाया कि पुलिस की तरफ से दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही और उस पर दबाव डाला जा रहा है कि फ़ैसला किया जाए। रजनदीप ने यह भी आरोप लगाया कि उसका पति स्मैक पीने का आदी है। इससे पहले भी कई बार पंचायती तौर पर उनका फ़ैसला हो चुका है लेकिन वह अपनी, आदतों से बाज नहीं आ रहा। जब इस संबंधित मामले की जांच कर रहे ए. एस. आई. राजिन्दर सिंह के साथ संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि रजनदीप के 112 नंबर पर शिकायत के बाद वह एंबुलेंस लेकर गांव फैज़ुल्लापुर गए और ज़ख़्मी हालत में रजनदीप और उसकी बहन कुलवीर कौर को सिविल अस्पताल अमलोह में दाख़िल करवाया। वह उनकी तरफ से दिए गए बयान के आधार पर कार्रवाई कर रहे हैं।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!