पंजाब में गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा की हिमाचल में पूरी दहशत, जेल में कर रहा है ऐसे कारनामे

Edited By Vatika,Updated: 01 Oct, 2020 12:55 PM

gangster dilpreet baba

पंजाब में कैप्टन सरकार आने से पहले पंजाब के गैंगस्टरों की राज्य में जहां दहशत थी, वहीं हर तरफ़ इनका पूरा बोल-बाला था।

नूरपुरबेदीः पंजाब में कैप्टन सरकार आने से पहले पंजाब के गैंगस्टरों की राज्य में जहां दहशत थी, वहीं हर तरफ़ इनका पूरा बोल-बाला था। दिन-दहाड़े किसी का कत्ल करना इनके लिए एक आम सी बात थी चाहे ही कैप्टन सरकार अन्य वायदों को पूरा करने में काफ़ी फेल साबित हुई लेकिन गैंगस्टरों पर नकेल कसने का वायदा कैप्टन साहिब ने काफ़ी हद तक पूरा किया है। पंजाब में कांग्रेस सरकार आने के बाद कई खतरनाक गैंगस्टरों को पुलिस मुकाबले में मार गिराया और दर्जनों गैंगस्टरों को जेल में बंद कर दिया है। 

PunjabKesari
अब जेल में बैठ कर ही गैंग्स्टरों ने अपना नैटवर्क शुरू कर दिया है। नूरपुरबेदी इलाके के गांव ढाहा के ख़तरनाक दिलप्रीत बाबा गैंगस्टर जिसने पंजाब में कई वारदातों के कारण अपना नाम खतरनाक गैंग्स्टरों में जोड़ा है। अब नाभा जेल में बैठकर ही वारदातों को कथित अंजाम देता है। इसकी तरफ से पंजाब के साथ-साथ अब हिमाचल प्रदेश में भी अपनी दहशत से मोटी फिरौती मांगने का समाचार प्राप्त हुआ। गत दिवस हिमाचल के कस्बा नालागढ़ देनेड़े गजपुर में एक कबाड़ का कारोबार कर रहे एक बड़े व्यापारी पर कुछ नौजवानों ने गोलियां चला कर जानलेवा हमला किया था। चाहे कि इस हमले में कबाड़ का यह कारोबारी बाल -बाल बच गया था लेकिन हिमाचल में यह बात आम सुनने को मिल रही है कि यह हमला कथित पंजाब के ख़तरनाक गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा के साथियों की तरफ से किया गया है। 

PunjabKesari
इस व्यापारी से इन गैंगस्टरों द्वारा मोटी रकम मांगी जा रही थी। दिलप्रीत बाबा की तरफ से इन कामों को अंजाम देने के लिए पंजाब के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश के नौजवानों को भी अपने साथ जोड़ रहा है। हिमाचल पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। बाबा के पंजाब के विक्की गौंडर और जयपाल जैसे ग्रुपों के साथ अहम संबंध हैं और इसका करीबी और महाराष्ट्र का अहम गैंगस्टर रिन्दा जिस पर दर्जनभर केस दर्ज हैं और सरकार ने इस पर लाखों रुपए इनाम रखा है। अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस संबंधित हिमाचल के नालागड़ थाने के प्रमुख निर्मल दास के साथ संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि कबाड़ कारोबारी पर जो हमला हुआ, इसकी जांच गहराई से की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!