गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुरिया का साथी गुरजीत सैंसरा गिरफ्तार

Edited By Sonia Goswami,Updated: 23 Apr, 2018 10:14 AM

gangar gopi ghanshyamapuriya s brother gurjeet sansara arrested

अजनाला के एक डाक्टर मुनीष शर्मा का अपहरण कर 7.5 लाख रुपए की फिरौती वसूलने वाले गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुरिया तथा हैरी चड्ढा के साथी गुरजीत सिंह सैंसरा को बीती शाम साइबर क्राइम एंड टैक्नीकल स्टाफ की पुलिस ने रणजीत एवेन्यू के समीप से गिरफ्तार कर लिया।

अमृतसर  (अरुण): अजनाला के एक डाक्टर मुनीष शर्मा का अपहरण कर 7.5 लाख रुपए की फिरौती वसूलने वाले गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुरिया तथा हैरी चड्ढा के साथी गुरजीत सिंह सैंसरा को बीती शाम साइबर क्राइम एंड टैक्नीकल स्टाफ की पुलिस ने रणजीत एवेन्यू के समीप से गिरफ्तार कर लिया। 


पत्रकार वार्ता में साइबर सेल के इंस्पैक्टर वविंद्र महाजन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि डाक्टर मुनीष से फिरौती की रकम लेने वाले गिरोह का मैंबर गुरजीत सिंह सैंसरा पुत्र केवल सिंह रणजीत एवेन्यू स्थित आनंद पार्क समीप अपने किसी साथी को मिलने के लिए आ रहा है। पुलिस पार्टी ने रेड कर इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


क्या था मामला? : 18 मई 2017 को गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुरिया, गैंगस्टर हैरी चड्ढा, शमशेर शेरा, गुरजीत सिंह लाडा और गुरजीत सैंसरा ने अजनाला के डाक्टर मुनीष शर्मा को उसकी गाड़ी सहित अपहरण करने के बाद7.5 लाख रुपए की फिरौती लेकर छोड़ा था। पुलिस द्वारा आरोपी गुरजीत लाडा को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।


यू.पी. से की थी घनश्यामपुरिया को छुड़वाने की कोशिश : इंस्पैक्टर वविंद्र महाजन ने बताया कि यू.पी. पुलिस द्वारा गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुरिया को गिरफ्तार करने की भनक लगते ही शराब के ठेकेदार रिम्पल के साथ मिलकर गिरोह के इन सदस्यों द्वारा पैसों के जोर पर घनश्यामपुरिया को छुड़वाने की कोशिश की गई थी। इसकी खबर स्टेट स्पैशल सैल को मिली और उनके द्वारा दर्ज मामले में भी वह वांछित है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!