क्लर्क लगवाने का झांसा देकर सुपरिडैंट ने की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Dec, 2017 07:05 PM

fraud scam case filed by clerk

नौकरी दिलाने के झांसे में लेकर 4.50 लाख रुपए की ठगी करने के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। ....

नवांशहर(त्रिपाठी): नौकरी दिलाने के झांसे में लेकर 4.50 लाख रुपए की ठगी करने के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। एस.एस.पी. को दी शिकायत में प्रिंस बसरा पुत्र रामजीत निवासी गांव बुर्ज कंधारी (बंगा) ने बताया कि उसने पंडित जगत राम सरकारी पालीटैक्नीक कालेज होशियारपुर में बतौर सुपरिडैंट कार्य करने वाले गुरमेल सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह को अपनी तथा अपनी बहन को कालेज में क्लर्क लगवाने के लिए 4.50 लाख रुपए दिए थे। परन्तु उक्त गुरमेल सिंह ने न तो उसे तथा उसकी बहन को नौकरी पर लगाया और न ही उनके पैसे वापिस किए। 


उल्टा उसे तथा उनके रिशतेदारों पर अदालत में झूठा मामला दाखिल करवा दिया। उसने बताया कि इस संबंध में वह पहले भी एस.एस.पी. दफ्तर तथा डी.जी.पी. पंजाब को शिकायत पत्र भेज चुका है। उसने बताया कि ई.ओ. विंग में उक्त आरोपी ने उसके साथ पैसे वापिस करने तथा उसके खिलाफ दी गई झूठी शिकायतों को वापिस लेने का समझोता किया था। उसने बताया कि उसकी ओर से दायर शिकायतों को तो उसने वापिस ले लिया परन्तु उक्त आरोपी ने न तो अपनी झूठी शिकायतों को वापिस लिया तथा न ही उसके पैसे वापिस किए। 


उसने बताया कि उक्त आरोपी आधी दर्जन से अधिक लोगों से ठगी करने के बाद हासिल किए दस्तावेजों से झूठी शिकायते भी कर चुका है जिसमें से कई अदालती फैसले उसके खिलाफ आ चुके है। पुलिस को दी शिकयात में उसने आरोपी के खिलाफ कानून के तहत बनती कार्रवाई करने तथा उसके पैसे वापिस करवाने की मांग की है। जांच अधिकारी की शिकायत पर थाना बहराम की पुलिस ने आरोपी गुरमेल सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी ढेसिया काहना हाल निवासी होशियारपुर के खिलाफ धारा 406,420 के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!