113 करोड़ की लागत से बनेगा यह फ्लाईओवर

Edited By Updated: 23 May, 2017 02:58 PM

flyover between amritsar and tarn taran with a cost of 113 crore

स्थानीय शहर के बाईपास से अमृतसर से तरनतारन को जाने वाली सड़क पर 113 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले फ्लाईओवर का शिलान्यास आज सांसद गुरजीत सिंह औजला और विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया ने किया।

अमृतसर (वालिया) : स्थानीय शहर के बाईपास से अमृतसर से तरनतारन को जाने वाली सड़क पर 113 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले फ्लाईओवर का शिलान्यास आज सांसद गुरजीत सिंह औजला और विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया ने किया। इस अवसर पर औजला और बुलारिया ने कहा कि बाईपास से अमृतसर और तरनतारन जाने वाली सड़क पर भारी आवागमन होने और तंग पुल, रेलवे फाटक बंद होने और कई अन्य कारणों से घंटों ट्रैफिक जाम लगा रहता है जिसमें दूर-दूर से आए श्रद्धालु और एंबुलैंस भी इस जाम में फंसी हुई नजर आती थीं।

उन्होंने बताया कि 113 करोड़ की लागत से बनने वाले पुल को एच.आर.जी. कंपनी 2 वर्षों में पूरा करेगी। इस अवसर पर गुरशरण सिंह छन्ना, दलबीर सिंह, हरपाल सिंह बिल्ला, हरचरन सिंह, गुरदयाल सिंह, जगदीश सिंह ठेकेदार, मनजिंद्र सिंह, बाबा लखविंद्र सिंह लक्खा, परमजीत सिंह सोनू, हैपी कंडा, चरनजीत रंधावा, हरपाल सिंह ङ्क्षथद, प्रगट सिंह, प्रधान हरजिंद्र सिंह, सोनू माहल, दविंद्र सिंह, बलविंद्र सिंह, महक राजपाल, अमरीक सिंह बब्बू, जसबीर सिंह, रजिंद्रपाल सिंह, मनजीत सिंह, मदन लाल, रमेश कुमार आदि उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!