डेहलों थाने से 100 गज दूर पुलिस मुठभेड़ में सुक्खा काहलवां ग्रुप का गैंगस्टर लाली घायल

Edited By Vaneet,Updated: 26 Mar, 2019 10:31 PM

firing in police and gangsters 1 gangster control

मई 2018 में कपूरथला के कांग्रेसी विधायक नवतेज सिंह चीमा को जान से मारने की धमकी देने वाला सुक्खा काहलवां ग्रुप के गैंगस्टर अमनवीर सिंह उर्फ लाली चीमा मंगलवार शाम लगभग 7.30 बजे लुधियाना-मालेरकोटला रोड पर बने पुलिस स्टेशन डेहलों से मात्र 100 गज की...

लुधियाना/डेहलों(ऋषि/डा. प्रदीप): मई 2018 में कपूरथला के कांग्रेसी विधायक नवतेज सिंह चीमा को जान से मारने की धमकी देने वाला सुक्खा काहलवां गु्रप के गैंगस्टर अमनवीर सिंह उर्फ लाली चीमा मंगलवार शाम लगभग 7.30 बजे लुधियाना-मालेरकोटला रोड पर बने पुलिस स्टेशन डेहलों से मात्र 100 गज की दूरी पर डेहलों  चौक  में ऑर्गेनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट (ओ.सी.सी.यू.) के आप्रेशन दौरान क्रॉस फायरिंग में घायल हो गया। 


पुलिस ने उसे उपचार के लिए डेहलों के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद 7.50 बजे सिविल अस्पताल लुधियाना में रैफर कर दिया। गैंगस्टर की बाईं टांग में नीचे की तरफ गोली लगी है। सिविल अस्पताल में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। हैरानी की बात यह है कि डेहलों पुलिस स्टेशन को पहले इस बात की कानों-कान खबर न हो सकी। कुंवर विजय प्रताप की सुपरविजन में चल रहे इस यूनिट द्वारा काफी समय से उक्त गैंगस्टर की तलाश की जा रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि आज वह पटियाला की तरफ से लुधियाना में आ रहा है जिस पर एस.आई. कृपाल सिंह और एस.आई. हरदीप सिंह के साथ टीम उन्हें पकडऩे के लिए रवाना हुई जो काफी समय से उनका पीछा कर रही थी। 
 

कुर्सी की आड़ लेकर की पुलिस पर फायरिंग
गैंगस्टर लाली चीमा व कुलदीप काका अपने एक और साथी के साथ स्विफ्ट कार में थे। जब वे डेहलों मार्कीट में राकेश नामक व्यक्ति की फ्रूट की दुकान पर आकर रुके तो चीमा कार से उतरकर दुकान की तरफ गया। जब पुलिस उसकी तरफ बढ़ी तो उसे घेराबंदी होने की भनक लग गई और वहां पड़ी एक कुर्सी के पीछे जाकर छिप गया। पुलिस को अपनी तरफ आता देख पहले उसने फायरिंग की। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार गैंगस्टर की तरफ से की गई फायरिंग में पुलिसकर्मी घायल हो गया और उसके हाथ से खून निकल रहा था। फिर पुलिस की क्रॉस फायरिंग में लाली घायल हो गया। पुलिस ने स्विफ्ट कार सहित दूसरे साथी काका को भी दबोच लिया, जबकि तीसरा फरार हो गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!