जमीनी विवाद को लेकर सगे भाइयों में हुआ झगड़ा, पुलिस की वर्दी फाड़ी

Edited By Tania pathak,Updated: 18 May, 2021 07:12 PM

fights broke with brothers over land dispute police uniform torn

पंजाब पुलिस में ए.ऐस.आई. तैनात छोटे भाई धरमिन्दर सिंह ने कहा कि उनका बड़ा भाई राजिन्दर सिंह उनके पिता से जबरन जमीन लेना चाहता है, जबकि उसके नाम पहले ही कुछ ज़मीन की

गुरदासपुर (हरमन): गुरदासपुर के गांव थानेवाल में जमीनी झगड़े को लेकर 2 सगे भाइयों में तकरार होने का मामला सामने आया है। दोनों में से एक भाई सिक्योरिटी गार्ड है और एक भाई पंजाब पुलिस में ए.ऐस.आई. है। दोनों भाइयों की तरफ से एक दूसरे खिलाफ आरोप लगाए जा रहे हैं। 

पंजाब पुलिस में ए.ऐस.आई. तैनात छोटे भाई धरमिन्दर सिंह ने कहा कि उनका बड़ा भाई राजिन्दर सिंह उनके पिता से जबरन जमीन लेना चाहता है, जबकि उसके नाम पहले ही कुछ ज़मीन की हुई है। आज उनका बड़ा भाई उनके पिता के साथ झगड़ा कर रहा था कि वह बाकी ज़मीन भी उसके नाम करें। जब वह वहां पहुंचा तो बड़े भाई ने उस पर हमला कर दिया और उसकी वर्दी फाड़ दी। उसने उसे और उसके पुत्र को ज़ख्मी कर दिया। उसने माँग की है कि उसके बड़े भाई खिलाफ कार्यवाही की जाए। 

दूसरी तरफ बड़े भाई राजिन्दर की पत्नी संतोष रानी ने बताया कि उसका देवर पुलिस कर्मचारी होने के कारण वर्दी का रौब दिखा कर उनके पिता से अपने हिस्से ज़मीन लिखवा चुका है और अब उनके हिस्से की ज़मीन भी हड़पना चाहता है। आज जब वह अपने पिता के साथ बात करने गए तो छोटे भाई ने उन पर हमला कर बड़े भाई को जख़्मी कर दिया और उसके कपड़े फाड़ दिए। उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। 

इस मामले के संबंध में जब दोनों भाई के बुज़ुर्ग पिता किशोरी लाल के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उसके नाम 7 एकड़ ज़मीन है। उसमें से उसने दो किले अपने बड़े पुत्र के नाम किए हैं और छोटे ए.ऐस.आई. को 3 एकड़ दिए हैं। उनका बड़ा पुत्र और जमीन की मांग कर रहा है, इसलिए दोनों में झगड़ा हो गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!