शादी के चंद दिनों बाद दुल्हन ने किया एेसा काम कि सच्चाई जान पति रह गया दंग

Edited By Vaneet,Updated: 24 Sep, 2020 12:30 PM

few days after the wedding the bride ran away with jewelry and cash

थाना भादसों अधीन आते गांव अजनौदा कलां में शादी के कुछ दिनों बाद ही दुल्हन ने ऐसा कारा किया कि ...

भादसों(अवतार): थाना भादसों अधीन आते गांव अजनौदा कलां में शादी के कुछ दिनों बाद ही दुल्हन ने ऐसा कारा किया कि सच्चाई जानने के बाद पति के होश उड़ गए। उक्त दुल्हन अपने ससुराल घर से गहने लेकर रफू-चक्कर हो गई।

मिली जानकारी मुताबिक गुरचरन सिंह पुत्र मुखत्यार सिंह निवासी अजनौदा कलां ने बताया कि सोनिया पत्नी परमजीत सिंह, परमजीत सिंह, अमरजीत कौर ने 60 हजार रुपए लेकर उसका विवाह गगनदीप कौर बेटी राम कृष्ण के साथ कुछ महीने पहले करवा दिया, परन्तु विवाह से कुछ दिनों बाद ही गगनदीप कौर सोने-चांदी के गहने और कुछ नकदी लेकर मायके घर चली गई।जब वह गगनदीप कौर को लेने गया तो माता-पिता के बीमार होने के बहाने लगा कर उसने ससुराल घर वापिस आने से इंकार कर दिया। बाद में पता लगा कि गगनदीप कौर के तो माता-पिता ही नहीं हैं और उसका असली नाम गगनदीप कौर नहीं, बल्कि सुलेखा रानी है।

गुरचरन सिंह ने बताया कि इस महिला के पहले भी 2 विवाह हो चुके हैं और अब वह उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 2 लाख रुपए की मांग भी कर रही है।उसने बताया कि इस बारे उन्होंने थाना भादसों में सूचना दे दी है। थाना प्रमुख अमृतवीर सिंह चाहल ने बताया कि इस मामले में सोनिया पत्नी परमजीत सिंह, परमजीत सिंह, अमरजीत कौर, गगनदीप कौर उर्फ रानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आगे वाली कार्यवाही आरंभ कर दी है।
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!