पूरे परिवार के थे नाजायज संबंध, रोड़ा बने पिता को उतारा मौत के घाट

Edited By Vaneet,Updated: 04 Oct, 2018 09:28 PM

father illegal relations family members gave painful death

मानसा जिले की पुलिस ने गांव होडला कलां में नाजायज संबंधों के कारण हुए अंधे कत्ल की 24 घंटों में गुत्थी सुलझाने में सफलता प्राप्त कर ली है। ...

मानसा(जस्सल): मानसा जिले की पुलिस ने गांव होडला कलां में नाजायज संबंधों कारण हुए अंधे कत्ल की 24 घंटों में गुत्थी सुलझाने में सफलता प्राप्त कर ली है।

पुलिस ने इस बात का दावा किया है कि मृतक की पत्नी, लड़कियां व लड़के ने अपने नाजायज संबंधों में घर के प्रमुख को कांटा समझ कर उसके सिर में ईंटें मार कर अपने बाप का कत्ल कर दिया और फिर उसकी लाश वहां से होडला कलां के नजदीक से गुजरती ड्रेन में फैंक दी। मारने से पहले योजना के तहत परिवार के सभी सदस्यों ने मिल कर मृतक व्यक्ति को सब्जी में नींद वाली गोलियां मिला कर दी और फिर इस घटना को अंजाम दिया। जिला पुलिस प्रमुख मनधीर सिंह, एसपी अनिल कुमार, डीएसपी मानसा सिमरनजीत सिंह लंग और थाना प्रमुख मोहन लाल ने प्रैस कांफ्रैंस दौरान आज यहां बताया कि मृतक हरबंस सिंह की पत्नी जसवीर कौर निवासी होडला कलां ने पुलिस के पास बयान दिया कि उसके घर वाले का कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने योजना बना कर कत्ल कर दिया है। इसलिए विशेष तौर पर पुलिस टीम तैयार की गई। 

उन्होंने बताया कि इसके बाद कहानी झूठी निकली कि मृतक हरबंस सिंह की पत्नी जसवीर कौर, बड़ी लड़की हरप्रीत कौर, छोटी अमनजौत कौर और लड़के लखविन्दर सिंह उर्फ तोती के नाजायज संबंध थे। इसके साथ हरबंस सिंह की छोटी लड़की अमनजोत कौर व गगनदीप सिंह पुत्र पदमप्रीत सिंह निवासी होडलां कलां के आपस में नाजायज संबंध थे और यह दोनों चंडीगढ़ में इक_े रहते हैं। उन्होंने बताया कि मृतक का लड़का लखविन्दर सिंह उर्फ तोती के भुपिन्दर कौर निवासी खनाल, जो पहले ही गुरसेवक सिंह निवासी नागरा के साथ शादी-शुदा है, के साथ नाजायज संबंध थे और यह आपस में विवाह करवाना चाहते, परन्तु मृतक हरबंस सिंह ऐसा करने से उनको रोकता था, जिस करके यह सभी मृतक हरबंस सिंह को अपने रास्ता का कांटा समझते थे।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक हरबंस सिंह की पत्नी जसवीर कौर ने अपनी छोटी लड़की अमनजोत कौर और उसके प्रेमी गगनदीप सिंह होडलां कलां, बड़ी लड़की हरप्रीत कौर और लड़के लखविन्दर सिंह उर्फ तोती और उसकी प्रेमिका भुपिन्दर कौर निवासी खनाल के साथ मिलकर हरबंस सिंह को योजना के तहत कत्ल करने की साजिश बनाई और गगनदीप सिंह के दोस्तों गोपाल पुत्र मलकीत सिंह निवासी ढैपई और जगसीर सिंह उर्फ जमोला पुत्र गुरतेज सिंह निवासी होडला कलां ने भी पैसे के लालच में आकर ऐसा करने में गगनदीप सिंह आदि का साथ दिया। 

उन्होंने बताया कि मृतक हरबंस सिंह की पत्नी जसवीर कौर, लड़की हरप्रीत कौर व उसके लड़के लखविन्दर सिंह ने सोची समझी साजिश के तहत 1 अक्तूबर सोमवार की रात को हरबंस सिंह के खाने में नींद वाली गोलियां मिला दी, जब वह नींद वाली गोलियां खाने करके बेहोश हो गया तो जसवीर कौर ने अपनी छोटी लड़की अमनजौत कौर के प्रेमी गगनदीप सिंह, जो उसी दिन चंडीगढ़ से आया था, को अपने घर बुला लिया। जिसके साथ उसका दोस्त जगसीर सिंह उर्फ जमोला पुत्र गुरतेज सिंह निवासी होडला कलां भी आया और यह सभी हरबंस सिंह (जो बेहोश था) का मंजा घर से उठाकर बाहर ले गए, जहां एक ओर व्यक्ति गोपाल सिंह पुत्र मलकीत सिंह निवासी ढैपई भी मोटरसाइकिल पर होकर आ गया और हरबंस सिंह के सिर में बहुत बेरहमी के साथ ईंटें मार कर कत्ल कर दिया। बाद में उसकी लाश ड्रेन होडलां कलां में फैंक दी परन्तु इस मामले में पूछताछ के बाद यह मामला कत्ल का निकला। उन्होंने बताया कि जसवीर कौर, हरप्रीत कौर, अमनजोत कौर, लखविन्दर सिंह, जगसीर सिंह उर्फ जमोला, गोपाल सिंह, भुपिन्दर कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि गगनदीप सिंह की गिरफ्तारी अभी बाकी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!