कृषि कानूनों के खिलाफ रोष प्रदर्शन जारी, किसानों ने बस स्टैंड पर लगाए 'काली दिवाली' के पोस्टर

Edited By Tania pathak,Updated: 11 Nov, 2020 05:27 PM

farmers put up  kali diwali  posters at bus stand

यूनियन के नेताओं ने लोगों से अपील की है कि वह किसानों के इस संघर्ष में उनके साथ अपने घरों के पर वाहनों पर भी काले झंडो के साथ विरोध करे।

अमृतसर (सुमित): किसानों की तरफ से चलाए जा रहा संघर्ष अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी के अधीन आज किसान मजदूर संघर्ष समिति की तरफ से स्थानीय बस स्टैंड पर नारेबाजी कर विरोध किया गया। इसके बाद यूनियन के सदस्यों ने बस पर 'काली दिवाली' के पोस्टर चिपका अपना विरोध सरकार प्रति जाहिर किया। पत्रकारों को जानकारी देते हुए किसान यूनियन के नेताओं ने बताया कि उनका संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक केंद्र में बैठी मोदी सरकार किसान विरोधी बिल को रद्द या वापिस नहीं लेती।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि आज इस विरोध की कड़ी में बसों पर काले झंडे और काली दीवाली के पोस्टर लगाए गए। उनकी तरफ से पूरे पंजाब में काली दिवाली मना कर अपना विरोध दर्ज करवाया जाएगा। यूनियन के नेताओं ने लोगों से अपील की है कि वह किसानों के इस संघर्ष में उनके साथ अपने घरों के पर वाहनों पर भी काले झंडो के साथ विरोध करे। इस विरोध में रोडवेज यूनियन का भी साथ उनको मिला है।

PunjabKesari

दूसरी तरफ स्थानीय स्टेशन सुप्रिडेंट अमृतसर का कहना है कि इस तरह का कुछ भी बस स्टैंड पर नहीं हुआ है। किसान यूनियन बस में आकर यहां 5 मिनट के लिए थे और वापस चले गए। उन्होंने काले झंडे अपने हाथों में ही पकड़े थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!