मांगों को लेकर किसानों का धरना रातभर जारी

Edited By Mohit,Updated: 17 Nov, 2018 09:09 PM

farmer strike

राज्य की अलग-अलग किसान जथेबंदियों ने आज जालंधर पठानकोट नैशनल हाईवे पर अपनी मांगों को लेकर पहले से ही दिए अल्टीमेटम के अनुसार गरना साहिब अड्डे के पास जाम लगाने के साथ-साथ ट्रैक ऊपर बैठ रेल मार्ग भी बंद कर दिया।

टांडा उड़मुड़/दसूआ (वरिंदर पंडित): टांडा उड़मुड़ (वरिन्दर पंडित): जालंधर पठानकोट राष्ट्रीय मार्ग पर गरना साहब नजदीक सड़क और रेल मार्ग जाम करके धरने पर बैठे किसान जत्थेबंदियों के साथ जुड़े किसानों का धरना रात भर चल सकता है। जिला प्रशासन की तरफ से धरने पर बैठे किसानों के नेताओं के साथ बात की गई परंतु गतिरोध जारी रहने पर किसानों का धरना जारी रहा और यह धरना रातभर जारी रहने का अंदेशा है। 
।राज्य भर में से आए किसानों ने गन्ने का बकाया ना मिलने, गन्ने पर रेट में मांग के मुताबिक वृद्धि ना होना और अन्य किसानी मांगों को लेकर यह धरना सुबह 11 बजे से शुरू किया है। 

PunjabKesari

हजारों किसान सड़क और रेल ट्रैक पर अभी तक बैठे हैं और किसानों के मुताबिक धरना तब तक रहेगा जब तक उनकी मांगे नहीं पूरी होती। हालांकि पुलिस प्रशासन ने ट्रैफिक के लिए पहले से ही बदलाव कर दिए हैं फिर भी लोगों को बारी परेशानी हो रही है और रेल मार्ग ठप है। बंद का असर टांडा और कई अन्य साथ लगते नगरों में ट्रैफिक जाम के रूप में देखने को मिल रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!