खेतों को पानी छोड़ते वक्त किसान को लगा करंट, मौत

Edited By Des raj,Updated: 22 Aug, 2018 07:02 PM

farmer dies while leaving the water for fields

आज कस्बा चोहला साहिब के किसान परिवार के साथ संबंधित एक नौजवान की करंट लगने साथ मौत हो जाने के कारण पूरे नगर में शोक की लहर है। मलकीत सिंह (44) पुत्र गुरबचन सिंह जो कस्बा चोहला साहिब में अपने खेतों में बने अपने घर में रहता था और आज प्रात:काल जब वह...

तरनतारन (बलविंदर कौर): आज कस्बा चोहला साहिब के किसान परिवार के साथ संबंधित एक नौजवान की करंट लगने साथ मौत हो जाने के कारण पूरे नगर में शोक की लहर है। मलकीत सिंह (44) पुत्र गुरबचन सिंह जो कस्बा चोहला साहिब में अपने खेतों में बने अपने घर में रहता था और आज प्रात:काल जब वह अपने खेतों को पानी लगाने के लिए मोटर के स्टाटर से स्विच ऑन करने लगा तो अचानक उसको करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

मृतक मलकीत सिंह एक छोटा किसान था जो किसानी पेशे के साथ साथ ट्रक पर ड्राईवरी करके अपने परिवार का पेट पाल रहा था। मृतक मलकीत सिंह अपनी मौत के बाद अपने पीछे पत्नी और एक लड़की 9 साल और एक लड़का जिसकी आयु 5 साल है छोड़ गया है। मौके पर पहुंचे थाना थाना चोहला साहिब के एस.एच.ओ राजन पाल ने कहा कि मृतक की लाश को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम करवाने के लिए तरनतारन में भेज दिया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!