पैसे मांगने पर फैक्ट्री मालिक ने मारपीट कर धमकाया, वर्कर ने PM व CM को ट्वीट कर मांगा इंसाफ

Edited By Vaneet,Updated: 08 Jun, 2020 11:57 AM

factory owner beat and threaten to ask for money worker punishes

लॉकडाऊन और कर्फ्यू के कारण हर वर्ग आर्थिक मंदी से गुजर रहा है। इस बीच सरकार ने फैक्ट्री मालिकों को आदेश भी दिए हैं कि वे अपने वर्करों को पैसे दें ताकि वे अपना घर च...

लुधियाना(राज): लॉकडाऊन और कर्फ्यू के कारण हर वर्ग आर्थिक मंदी से गुजर रहा है। इस बीच सरकार ने फैक्ट्री मालिकों को आदेश भी दिए हैं कि वे अपने वर्करों को पैसे दें ताकि वे अपना घर चला सकें, मगर डाबा इलाके का एक व्यक्ति अपने मेहनत के पैसे लेने के लिए भटक रहा है। उसने कई बार फैक्ट्री मालिक से पैसे मांगे मगर मालिक ने पैसे देने की बजाय मारपीट और धमकाकर उसे बाहर निकाल दिया। 

थाना पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो वर्कर ने इंसाफ के लिए प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और डीजीपी को ट्वीट किया है। हालांकि, डीजीपी ऑफिस से मामले की जांच लुधियाना पुलिस को दी गई है। लक्ष्मण नगर के बलवंत सिंह ने बताया कि वह डाबा इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। उसने अपने मालिक और मास्टर से पैसे लेने थे, मगर लॉकडाऊन हो गया। वह लॉकडाऊन में भी पैसे मांगता रहा पर उन्होंने पैसे नहीं दिए। अब लॉकडाऊन खुलने पर जब वह पैसे लेने के लिए गया तो फैक्ट्री मालिक ने उससे मारपीट की और धमकाकर बाहर निकाल दिया। उसने थाना डाबा की पुलिस को शिकायत दी, मगर कुछ नहीं हुआ, इसलिए अब उसने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व डीजीपी से इंसाफ की मांग की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!