योग्य और मेहनती वर्कर्स को मैदान में उतारा जाएगा : खैहरा

Edited By Des raj,Updated: 02 Sep, 2018 09:12 PM

eligible and hardworkers will be brought to the ground khaira

19 सितम्बर को सूबे में होने जा रहे जिला परिषद और ब्लाक समिति के चुनावों को लेकर सियासी पार्टियों ने बैठकें तेज कर दी हैं। हर पार्टी अपना योग्य उम्मीदवार मैदान में उतारने के लिए देख रही है और मतदान लडऩे के इच्छुक उम्मीदवारों की तरफ से अपनी,...

गुरायां (मुनीश): 19 सितम्बर को सूबे में होने जा रहे जिला परिषद और ब्लाक समिति के चुनावों को लेकर सियासी पार्टियों ने बैठकें तेज कर दी हैं। हर पार्टी अपना योग्य उम्मीदवार मैदान में उतारने के लिए देख रही है और मतदान लडऩे के इच्छुक उम्मीदवारों की तरफ से अपनी, दावेदारियां पेश कर दी गई हैं। इसके चलते पास के गांव बुंडाला में अकाली दल की ब्लाक समिति ने मतदान को लेकर अहम बैठक की। इसकी अध्यक्षता हलका विधायक बलदेव सिंह खैहरा ने की। मीटिंग को संबोधित करते हुए हलका विधायक बलदेव सिंह खैहरा ने कहा कि गांवों में होने जा रहे जिला परिषद और ब्लाक समिति के मतदान को लेकर पार्टी पिछले करवाए गए विकास कार्यों और 18 महीनों के कांग्रेस के नाकामी के मुद्दों को जनता के बीच ले जाकर चुनाव लड़ रही है।

उन्होंने कहा कि चुनाव मैदान में योग्य और ईमानदार उम्मीदवार को मैदान में उतारा जाएगा। उन्होंने कहा कि ब्लाक रुड़का में 10 ब्लाक समितियां उनके हलकों में पड़ती हैं। जिसके लिए उनके पास दावेदारियां आ गई हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले एक दो दिनों में चार जिला परिषद और 35 ब्लाक समिति के उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया जाएगा। इस मौके पूर्व चेयरमैन अमरजीत सिंह संधू, तीर्थ सिंह ढेसी, कुलविन्दर सिंह काला, संतोख सिंह घारू, लंबरदार अमनिन्दर सिंह तग्गड़, कुलदीप सिंह बासी, रवीन्द्र सिंह सरपंच, गुरविन्दर सिंह भीमा, भलविन्दर सिंह भिन्दा, मेजर सिंह सरपंच, मदन लाल रंधावा, महेन्दर सिंह धोथड़, अजायब सिंह लंबरदार, गुरप्रीत सिंह कुतबेवाल, बिल्ला ढंडा, राम कृष्ण, जस्सा के अलावा बड़ी संख्या में अकाली वर्कर उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!