निकाय चुनाव: जालंधर में वोटिंग की धीमी शुरुआत, 10 बजे तक हुई इतनी वोटिंग

Edited By Tania pathak,Updated: 14 Feb, 2021 12:04 PM

election slow start of voting in jalandhar

जालंधर की 6 नगर कौंसिलों और 2 नगर पंचायतों के 110 वार्डों पर चयन लड़ रहे 417 उम्मीदवारों की किस्मत का फ़ैसला करने के लिए आज यानी 14 फरवरी को मतदान हो रहा हैं।

जालंधर (सोनू): जालंधर की 6 नगर कौंसिलों और 2 नगर पंचायतों के 110 वार्डों पर चयन लड़ रहे 417 उम्मीदवारों की किस्मत का फ़ैसला करने के लिए आज यानी 14 फरवरी को मतदान हो रहा हैं। इन वोटों की गिनती 17 फरवरी को होगी और उसी दिन ही परिणाम घोषित किए जाएंगे। 

PunjabKesari

इस बार जिला प्रशासन और पुलिस के लिए शांति से मतदान को करवाना चुनौतीपूर्ण बना हुआ है। यहां बता दें कि 8 हलकों में 126 पोलिंग बूथ बनाऐ गए हैं, जहां वोटर अपने वोट के अधिकार का प्रयोग करेंगे। प्रशासन ने 60 संवेदनशील और अति संवेदनशील केंद्रों पर वीडियोग्राफी करवाने के निर्देश भी दिए हैं। 

अति-संवेदनशील इलाकों में हिंसा होने के अंदेशे को देखते चेतावनी भी जारी की गई है। इसके साथ ही इन बूथों पर पुलिस फोर्स भी तैनात रहेगी। जानकारी के मुताबिक नगर कौंसिल फिल्लौर में चार और आदमपुर में दो बूथ अति-संवेदनशील घोषित किए गए हैं, जहां किसी समय पर भी हिंसा हो सकती है। चयन प्रक्रिया सुबह 8 बजे शुरू होकर शाम 4 बजे तक होगी। 

PunjabKesari

जालंधर में इन इलाकों में हो रही है वोटिंग 
जालंधर में आदमपुर, अलावलपुर, करतारपुर, नकोदर, फिल्लौर, लोहियां ख़ास और महतपुर में आज मतदान हो रहा हैं। नगर कौंसिल के 110 वार्डों में हो रही मतदान के लिए कुल 593 उम्मीदवारों ने नामांकन भरे थे, जिसमें से 172 ने अपना नाम वापस ले लिया था। अब चयन मैदान में 417 उम्मीदवार हैं। मतदान के नतीजे 17 फरवरी को आएंगे।  

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!