कालेज छात्रा की संदिग्ध मौत, दो दिन पहले कमरे में रात को घुसा था पिता

Edited By Des raj,Updated: 17 Aug, 2018 06:15 PM

doubtful death of college girl student

गांव धनेठा की एक छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत होने के बाद उसके परिजनों द्वारा सुबह सबह उसका अंतिम संस्कार किए जाने को लेकर कई तरह की शंकाएं पैदा हो रही हैं। लेकिन मृतक छात्रा के परिजन मामले में खुलकर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।

समाना(अशोक, शशिपाल) : गांव धनेठा की एक छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत होने के बाद उसके परिजनों द्वारा सुबह सबह उसका अंतिम संस्कार किए जाने को लेकर कई तरह की शंकाएं पैदा हो रही हैं। लेकिन मृतक छात्रा के परिजन मामले में खुलकर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।

समाना के पब्लिक कालेज में 10+1 की छात्रा की संदिग्ध हालात से मौत होने को लेकर कालेज कमेटी सचिव ने जिला के एस.एस.पी. को भेजी गई शिकायत में कहा है कि गांव धनेठा की कोमलप्रीत कौर उनके कालेज में 10+1 कल छात्रा थी। 

कालेज नहीं आने पर परिजनों को किया था सूचित
छात्रा के पिछले दो दिन से कालेज नहीं आने पर कालेज की एक प्रो. द्वारा छात्रा के परिजनों को उसके कालेज नहीं आने संबंधी सूचित किया गया था। इस सूचना के बाद 14 अगस्त कोकोमलप्रीत कौर का पिता कर्मजीत सिंह कोमलप्रीत कौर के क्लास रूम में पहुंचा और उसने बैठे सभी विद्यार्थियों और प्रो.के सामने ही अपनी लड़की कोमलप्रीत को थप्पड़ जड़ दिए। कोमलप्रीत के पिता की इस हरकत को देखकर प्रो. छात्रा और उसके पिता को प्रिंसीपल के कार्यालय में ले गई। उस समय प्रिंसीपल अपने कार्यालय में नहीं थे। 

पिता नहीं करता था अच्छा व्यवहार
कोमलप्रीत कौर ने कालेज स्टाफ और प्रो. को रोते हुए बताया कि उसका पिता शराब पीने की लत का शिकार है और वह उससे अच्छा व्यवहार नहीं करता है। कोमलप्रीत कौर ने यह भी बताया कि उसका पिता कुछ दिन पहले रात में शराब के नशे में उसके कमरे में भी घुस आया था, लेकिन कोमलप्रीत कौर द्वारा शोर मचाने पर उसकी दादी कमरे में पहुंच गई थी और उसकी दादी ने उसके पिता कर्मजीत सिंह को डांट कर कमरे से बाहर किया था। इन सभी बातों पर अपनी सहमति प्रकट करते कोमलप्रीत कौर का पिता कालेज प्रिंसीपल और अन्य स्टाफ सदस्यों के सामने लिखित रूप में आगे से ऐसा नहीं करने का भरोसा देकर कोमलप्रीत कौर को अपने साथ घर ले गया था।
 
मामले की जांच कराने की मांग
16 अगस्त को कालेज को सूचना मिली कि कोमलप्रीत कौर की 14 अगस्त की रात में मौत हो गई है। 15 अगस्त की सुबह सुबह कोमलप्रीत कौर का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। जिससे उसकी मौत को लेकर कई तरह की शंकाएं पैदा होने लगी है। कालेज कमेटी सचिव ने छात्रा की मौत को साधारण मौत न मान कर इसके पीछे किसी साजिश के होने की आशंका जाहिर करते इस मामले की पूरी तरह से जांच कराने की मांग की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!