खुलेआम गुंडागर्दी के मामले का मुख्य आरोपी तथाकथित डाक्टर गिरफ्तार

Edited By Updated: 13 Feb, 2017 11:36 AM

doctor arrested

शिवपुरी में शनिवार को खुलेआम हुई गुंडागर्दी के मामले में थाना सलेम टाबरी पुलिस ने मुख्य आरोपी तथाकथित डाक्टर राजन कपूर को नाटकीय

लुधियाना: शिवपुरी में शनिवार को खुलेआम हुई गुंडागर्दी के मामले में थाना सलेम टाबरी पुलिस ने मुख्य आरोपी तथाकथित डाक्टर राजन कपूर को नाटकीय ढंग से गिरफ्तार करके रविवार को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर ले लिया है, जबकि शेष आरोपियों की तलाश में छापामारी चल रही है।थाना प्रभारी इंस्पैक्टर मोहम्मद जमील ने बताया कि आरोपी राजन कपूर को पीरूबंदा से उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वह शहर से भागने की तैयारी में था। पूछताछ के दौरान उसने अपने 2 साथियों के नाम बताए हैं, जिनमें ङ्क्षबद्रा कालोनी का जैली उर्फ काला व माडल है, जिन्हें गिरफ्तारी के लिए पुलिस पार्टी रेड कर रही है। आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसकी पीड़ित सोनू वर्मा व उसके भाई मिंटू वर्मा से पुरानी रंजिश चली आ रही थी। यह बात उसने जैली को बताई, जोकि अक्सर उससे दवाई लेने आता था। जैली ने उससे कहा कि वह सिर्फ दोनों भाइयों को पहले घेर ले बाकी का काम वह कर देंगे। शनिवार को इन्होंने दोनों भाइयों पर हमले की योजना बनाई। योजना के तहत जैली ने अपने साथियों को बुलाकर राजन कपूर के क्लीनिक में बैठा दिया।

जब दोनों भाई दोपहर का खाना खाने के बाद काम पर जाने के लिए घर से बाहर निकले तो तथाकथित डाक्टर ने अपने साथियों सहित उन्हें घेर लिया और उन पर जानलेवा हमला किया। जमील ने बताया कि पुलिस को दी गई शिकायत में सोनू वर्मा का आरोप है कि हमलावरों ने उसे जान से मार देने की नीयत से ईंट से आधा दर्जन के करीब वार उसके सिर पर किए। हमलावरों में राजन के अतिरिक्त उसकी पत्नी मीना कपूर भी थी। राजन व उसकी पत्नी जबदस्ती उसके घर में घुस गए और उसकी पत्नी डिंपल का गला दबाने की कोशिश की। उसके साथ धक्का-मुक्की करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके गले से 2 तोले सोने की चेन झपट कर ले गए। हमलावरों ने उसके पिता मदन लाल, भाभी प्रियंका वर्मा व भाई मिंटू वर्मा से भी मारपीट की। दर्ज मामले में यह भी आरोप है कि डाक्टर क्लीनिक की आड़ में कथित तौर पर नशे की भी सप्लाई करता था। उसने व मोहल्ले वालों ने राजन को कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन हर बार वह पुलिस अधिकारियों व नेताओं की धौंस देता था और इसी के चलते आरोपी उनसे रंजिश रखने लगा था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!