जमीनी विवाद में भतीजे ने 68 वर्षीय ताया के सिर पर मारी ईंट,मौके पर मौत

Edited By swetha,Updated: 07 Jan, 2020 11:56 AM

dispute over picking bricks nephew killed uncle

गांव चांदू में एक व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ मिलकर 5 मरले प्लाट में पड़ी ईंटों को लेकर हुए विवाद में अपने ही भाई की हत्या कर दी। थाना खनौरी पुलिस ने मृतक के पुत्र के बयानों के आधार पर पिता-पुत्र पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

खनौरी(विशेष, हरजीत): गांव चांदू में एक व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ मिलकर 5 मरले प्लाट में पड़ी ईंटों को लेकर हुए विवाद में अपने ही भाई की हत्या कर दी। थाना खनौरी पुलिस ने मृतक के पुत्र के बयानों के आधार पर पिता-पुत्र पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया।
 
प्लाट में पड़ी ईंटें बनी मौत का कारण
थाना खनौरी में धर्मपाल ने पुलिस को बताया कि उसके दादा गोपाल राम ने पांच मरले का पंचायती प्लाट उसके पिता मीचिया राम (68) व चाचा मांगा राम को दिया था। प्लाट में बहुत सी पुरानी ईंटें व पत्थर पड़े हुए हैं। उसका चाचा मांगा राम व उसका बेटा गुरनाम सिंह शराब के नशे में ईंटों को उठाने के लिए उनके घर के बाहर आकर गाली-गलौच करने लगे। जब उसने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने उससे भी झगड़ा किया। दोनों शराब पीकर उन्हें गालियां देते हुए प्लाट से ईंटें उठाने के लिए कहने लगे। उसने उन्हें कल ईंटें उठा लेने के लिए कहा।

PunjabKesari

आरोपियों ने सिर पर दे मारी ईंट
इसी बात को लेकर चाचा व उसका बेटा उसे लड़ाई करने लगे तभी उसका पिता मीचिया राम वहां पर पहुंच गया और दोनों को शांत करने लगा। गुरनाम सिंह ने गली में पड़ी एक ईंट उठाकर उनके सिर में दे मारी। ईंट के प्रहार से उसका पिता मीचिया राम बेहोश होकर धरती पर गिर गया। शोर होने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिसके बाद चाचा व उसका भाई मौके से फरार हो गए। उसके पिता को मूनक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे संगरूर के सिविल अस्पताल में भेज दिया गया। वहां से उसे पटियाला रैफर कर दिया, बाद में चंडीगढ़ पी.जी.आई. लेकर चले गए जहां पर रविवार को उनकी मौत हो गई। थाना मुखी इंस्पैक्टर करतार सिंह ने कहा कि धर्मपाल के बयान पर गुरनाम सिंह व मांगा राम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

 पुलिस पार्टी आरोपियों के ठिकानों पर कर रही रेड : एसएचओ
खनौरी पुलिस थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर करतार सिंह ने बताया है कि पुलिस ने आरोपी गुरनाम सिंह और मांगा राम के विरुद्ध कत्ल की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी मामला दर्ज होते ही फरार हो गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पार्टी लगातार उनके ठिकानों पर रेड कर रही है। जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!