अंतिम अरदास में कांग्रेसी विधायक व शिरोमणि कमेटी मैंबर में तू-तू मैं-मैं

Edited By swetha,Updated: 12 Nov, 2018 08:16 AM

dispute in congress and akali leaders

श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के लिए कांग्रेस द्वारा अकालियों को जिम्मेदार ठहराने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया जा रहा।ऐसा ही रुझान गांव संगतपुरा के गुरुद्वारा साहिब में एक समजासेवी व्यक्ति की आत्मिक शांति हेतु रखी गई अंतिम अरदास में...

बाघापुराना(चुटानी): श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के लिए कांग्रेस द्वारा अकालियों को जिम्मेदार ठहराने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया जा रहा।ऐसा ही रुझान गांव संगतपुरा के गुरुद्वारा साहिब में एक समजासेवी व्यक्ति की आत्मिक शांति हेतु रखी गई अंतिम अरदास में श्रद्धांजलि दौरान देखा गया। एक विधायक ने श्रद्धांजलि समागम में कुछ शब्द कहने उपरांत श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी संबंधी अकाली दल को जिम्मेदार ठहराते हुए तीखे हमले किए।

विधायक द्वारा अकालियों के खिलाफ शुरू की बहसबाजी गांव के स्थानीय निवासी जोकि शिरोमणि कमेटी का सदस्य भी है को व्यावहारिक नहीं लगी। शिरोमणि कमेटी सदस्य ने भी संगत को धन्यवाद करते हुए विधायक को कहा कि राजनीति करने के लिए उनके पास अन्य मंच हैं। इसलिए वह किसी परिवार के शोक वाले स्थान तथा सामाजिक प्रोग्राम में खलल डालकर अपने राजनीतिक स्वार्थों की पूर्ति करने से गुरेज करें।  श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की हजूरी ही विधायक व शिरोमणि कमेटी सदस्यों से तृ-तू-मैं-मैं होते देख समूची संगत सब कुछ देखने लगी। उधर, आप के सांसद ने भी इस सामाजिक मंच को राजनीतिक नजरिए से देखते अपनी राजनीतिक बात को ही श्रद्धांजलि वाले अलफाजों पर रखा था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!