मिनी सचिवालय के समक्ष इंसाफ की लहर के सदस्यों का प्रदर्शन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Oct, 2017 03:46 PM

display of members of the wise wage

इंसाफ की लहर के सदस्यों की ओर से शनिवार को शहर में रोष मार्च करते हुए मिनी सचिवालय पहुंचकर प्रदर्शन किया गया। यह प्रदर्शन पर्ल कम्पनी की ओर से लोगों के भुगतान में हो रही देरी को लेकर किया गया।

श्री मुक्तसर साहिब (खुराना): इंसाफ की लहर के सदस्यों की ओर से शनिवार को शहर में रोष मार्च करते हुए मिनी सचिवालय पहुंचकर प्रदर्शन किया गया। यह प्रदर्शन पर्ल कम्पनी की ओर से लोगों के भुगतान में हो रही देरी को लेकर किया गया।

प्रदर्शनकारियों ने डिप्टी कमिश्नर डा. सुमित जारंगल की अनुपस्थिति में तहसीलदार इकबाल सिंह को ज्ञापन भी सौंपा। जिला अध्यक्ष मनदीप शर्मा की अध्यक्षता में भाई महा सिंह दीवान हाल में बैठक हुई। बैठक के दौरान कम्पनी के लेट मैच्योरिटी भुगतान पर विचार किया गया। उन्होंने कहा कि लोगों के खून-पसीने की कमाई को कम्पनी वाले खुद हड़प कर बैठे हैं। लोगों को भुगतान नहीं किया जा रहा जबकि सुप्रीम कोर्ट ने भी इसकी जांच करने के लिए कहा है मगर इनकी ओर से कार्य बहुत ही धीमी गति से किया जा रहा है।

बैठक में इनकी धीमी कारगुजारी पर भी ङ्क्षचता जाहिर की गई। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए लोगों के पैसे वापस किए जाएं ताकि वह पैसे का इस्तेमाल कर सकें। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कम्पनी के कर्मचारी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं हैं। कंपनी में रुपए लगाने वाले लोग खुद आॢथक तौर पर कमजोर हो चुके हैं क्योंकि बचत करने के चक्कर में उन्होंने अपनी जमा-पूंजी के सारे रुपए इस कम्पनी में लगा दिए, लेकिन अब वह मुश्किल में आ गए हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द ही उनका हल न किया गया तो वह 15 नवम्बर को सेबी दफ्तर चंडीगढ़ में धरना देंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!