सिख बच्चे के बाल काटने के मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, सामने आया पूरा सच्च

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Aug, 2017 12:25 AM

disclosure of the police in the case of a sikh child cutting

इलाके के गांव नागरा में बीती रात एक केशधारी बच्चे के केस काटे जाने की सामने आ.....

भवानीगढ़ (विकास): इलाके के गांव नागरा में बीती रात एक केशधारी बच्चे के केस काटे जाने की सामने आई घटना को पुलिस ने सूझ-बूझ के साथ सुलझाते हुए फर्जी करार दिया है।

 

इस सम्बन्धित डीएसपी सुनाम विलियम जेजी ने जानकारी देते बताया कि 14 साला बच्चे की माता जसविन्दर कौर निवासी गांव नागरा ने पुलिस को सूचित किया कि आठवीं क्लास में पढ़ते उसके लड़के जसनप्रीत सिंह के रविवार प्रात: काल बताया कि रात को घर की छत पर सोते समय कोई उसके केस काट कर सिरहाने रख गया। बाद में पीड़ित बच्चे को परिवार समेत बुला कर मामले सम्बन्धित बात की गई तो बच्चे ने भरोसा में आकर खुद ही माना कि उसके बाल किसी ओर ने नहीं बल्कि उसने खुद ही रात के समय छत पर बने कमरे में जाकर कैंची के साथ काट दिए थे।

 

बच्चे ने बताया कि उसके बाल बड़े होने के कारण परेशानी आती थी और कभी-कभी सिरदर्द भी होता था, जब कि कई बार कहने पर भी परिवार ने उसको केस कटवाने नहीं दिए थे जिस पर उसने एक तरकीब सूझी कि इन दिनों अलग-अलग स्थानों पर बाल काटे जाने की घटनाएं हो रही हैं। इन घटनाओं का मौका उठा कर अपने बाल काट कर शोर मचा दिया। डीएसपी ने अपील की कि लोग मनघड़त अफवाहें फैलाने से पहले असली बात की पड़ताल जरूर करें जिससे ऐसी अफवाहों के साथ माहौल न खराब हो। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!