ढींडसा ने 'सरबत दा भला' ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Edited By Sunita sarangal,Updated: 27 Dec, 2019 03:59 PM

dhindsa flagged off  sarbat da bhala  train

केंद्र सरकार की ओर से 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित नई दिल्ली से सुल्तानपुर लोधी के लिए 4 अक्तूबर से चलाई गई इंटरसिटी एक्सप्रैस सरबत दा भला गाड़ी का स्टॉपेज....

लहरागागा(गर्ग): केंद्र सरकार की ओर से 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित नई दिल्ली से सुल्तानपुर लोधी के लिए 4 अक्तूबर से चलाई गई इंटरसिटी एक्सप्रैस सरबत दा भला गाड़ी का स्टॉपेज लहरागागा के रेलवे स्टेशन में करवाने के बाद आज राज्यसभा मैंबर सुखदेव सिंह ढींडसा ने लहरागागा स्टेशन से ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 
PunjabKesari, Dhindsa flagged off 'Sarbat da Bhala' train
इस मौके पर उन्होंने कहा कि रेलवे मंत्री ने इलाके के लोगों की मांग को मुख्य रखते हुए इस ट्रेन का स्टॉपेज लहरागागा में किया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल ट्रेन को सिर्फ 6 महीनों के लिए चलाया गया है, यदि सवारियां रेलवे विभाग की हिदायतों के अनुसार पुरी रहीं तो इसे रेगुलर तौर पर चला दिया जाएगा। उनहोंने नंदेड़ साहिब ट्रेन को भी लहरागागा या सुनाम के स्टेशन पर रुकवाने के लिए कोशिश करने की बात कही।

जिक्रयोग्य है कि तजिन्द्र गुलाटी और अन्य व्यक्तियों ने राज्यसभा मैंबर सरदार सुखदेव सिंह ढींडसा से मुलाकात करके सरबत दा भला इंटरसिटी एक्सप्रैस ट्रेन का स्टॉपेज लहरागागा में करने की मांग की थी। सुखदेव सिंह ढींडसा ने उक्त मामले को बहुत गंभीरता से लेते हुए ट्रेन का स्टॉपेज 27 दिसंबर से लहरागागा के रेलवे स्टेशन पर करवाने में सफलता हासिल कर ली।
PunjabKesari, Dhindsa flagged off 'Sarbat da Bhala' train
इस अवसर पर रेलवे विभाग की ओर से विशेष तौर पर पहुंचे सुखदेव सिंह डिवीजनल इंजीनियर बठिंडा, राजेश चड्डा ट्रैफिक इंस्पेक्टर धूरी आदि ने बताया कि ट्रेन हफ्ते में सोमवार और शनिवार को छोड़कर 5 दिन चलेगी। विभाग द्वारा ट्रेन को फिलहाल 26 मई 2020 तक चलाया गया है। यह ट्रेन हर रोज शाम 7.50 मिनट पर लहरागागा से चलकर 11 बजे के करीब नई दिल्ली पहुंचा करेगी। वहीं नई दिल्ली से सुबह 7 बजे चलकर 10.30 बजे के करीब लहरागागा में पहुंचेगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!