मृतका मोनिका के मायके वालों ने किया पुलिस थाना सिटी का घेराव

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Jul, 2018 10:26 PM

dead monika s mother in law did encroachment of city police station

फगवाड़ा के पलाही गेट इलाके में गहन संदिग्ध हालात में विवाहिता मोनिका की हुई मौत को लेकर आज उसके जालंधर से आए मायके पक्ष के लोगों ने प्रकरण को हत्या करार दे पुलिस थाना सिटी में इंसाफ की मांग करते हुए जमकर रोष प्रदर्शन किया।

फगवाड़ा(जलोटा):फगवाड़ा के पलाही गेट इलाके में गहन संदिग्ध हालात में विवाहिता मोनिका की हुई मौत को लेकर आज उसके जालंधर से आए मायके पक्ष के लोगों ने प्रकरण को हत्या करार दे पुलिस थाना सिटी में इंसाफ की मांग करते हुए जमकर रोष प्रदर्शन किया। मृतका के पिता राजकुमार वासी प्रताप नगर जालंधर व अन्य परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त मामला पुख्ता तौर पर हत्या का है जिसे कुछ अन्य रूप देने का प्रयास किया गया है। 

उनकी बेटी मोनिका को फगवाड़ा में उसके ससुराल घर में उसका आरोपी पति रमन कुमार, ससुर मोहिन्द्र पाल जीना व सास कमला ने कथित तौर पर शादी के बाद पैसों की मांग कर मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताडि़त करते रहे हैं। आरोपियों ने उनकी बेटी की पैसों की मांग पूरी न होने के कारण कथित रूप से हत्या की है। इसके अतिरिक्त मायके पक्ष के लोगों ने फगवाड़ा पुलिस पर गंभीर आरोप लगा मामले में न्यायसंगत कारवाई को पूरा कर आरोपी पति,सास व ससुर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है। 

वहीं दूसरी ओर पुलिस थाना सिटी फगवाड़ा के एसएचओ जतिन्द्रजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने प्रकरण को लेकर मृतका के पिता राजकुमार वासी प्रताप नगर जालंधर के बयान को आधार बना उसके आरोपी पति रमन कुमार,उसके ससुर मोहिन्द्र पाल जीना व सास कमला पत्नी मोहिन्द्र पाल जीना सभी वासी पलाही गेट फगवाड़ा के खिलाफ धारा 306,34 आईपीसी के तहत पुलिस केस दर्ज कर आरोपी पति रमन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी ससुर मोहिन्द्र पाल जीना व सास कमला समाचार लिखे जाने तक पुलिस गिरफत से बाहर चल रहे हैं। इस दौरान मिली सूचना अनुसार मृतका मोनिका की लाश का सिविल अस्पताल के शव गृह में रखी गई लाश का आज पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है। 

पुलिस थाना सिटी के एसएचओ जतिन्द्रजीत सिंह ने बताया कि मृतका की लाश का उसके मायके पक्ष के परिजनों की रखी गई मांग अनुसार 23 जुलाई को सिविल अस्पताल के डाक्टरों की टीम द्वारा वीडियोग्राफी को पूर्ण कर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!