मकान में फटा सिलेंडर, धमाके से महिला के उड़े चिथड़े

Edited By Sunita sarangal,Updated: 02 May, 2020 12:44 PM

cylinder torn in quarter woman blown to death by explosion

लुधियाना के नीची मंगली स्थित एक क्वार्टर में गैस सिलेंडर फट गया, जिससे महिला के चीथड़े उड़ गए। धमाका इतना जबरदस्त था कि.....

लुधियाना/कोहाड़ा(राज, सन्दीप): लुधियाना के नीची मंगली स्थित एक क्वार्टर में गैस सिलेंडर फट गया, जिससे महिला के चीथड़े उड़ गए। धमाका इतना जबरदस्त था कि क्वार्टर की दीवारें तक टूट गई। धमाका सुनकर ही आसपास के लोगों को घटना का पता चला। कंट्रोल रूम पर सूचना मिलते ही मौके पर थाना फोकल प्वाइंट के अंतर्गत चौकी ईश्वर नगर की पुलिस पहुंची। सिलेंडर फटने से महिला का शरीर बुरी तरह जल गया। धमाके से महिला के सिर का सिर्फ कंकाल ही रह गया था। मृतक महिला की पहचान सोनीं (30) के रूप में हुई है। पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

जानकारी देते हुए ईश्वर नगर चौकी इंचार्ज सुरजीत सिंह ने बताया कि महिला सोनीं, नीची मंगली स्थित फेस-8 के इलाके में एक फैक्ट्री में लेबर का काम करती थी। वह फैक्ट्री के ऊपर बने क्वार्टर में रहती थी। उसके आसपास के क्वार्टर खाली हैं और वो अकेली रहती थी। प्राथमिक जांच में पता चला कि महिला सुबह के समय चाय बनाने लगी थी। इस दौरान सिलेंडर को आग लग गई और धमाका हो गया। कमरा छोटा होने के कारण महिला को बाहर जाने का मौका नहीं मिला और धमाके से उसके शरीर के चीथड़े तक उड़ गए। उसके शरीर का सारा मांस जल गया और सिर का सिर्फ कंकाल ही नजर आ रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतका का शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस का कहना है कि अब तक मृतका के किसी पारिवारिक मैंबर का पता नहीं चल सका। उसके परिवार का पता लगा कर उनसे संपर्क करने का प्रयत्न किया जा रहा है। उनके आने तक 72 घंटों के लिए शव रखवा दिया है। परिवार के आने के बाद ही आगे की कार्यवाही शुरू की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!