CT कैंपस रेडः कड़ी सुरक्षा के बीच अांतकी यूसुफ को मिली अस्पताल से छुट्टी

Edited By Vatika,Updated: 26 Oct, 2018 02:47 PM

ct campus raid

आतंकी यूसुफ रफीक भट्ट को शुक्रवार दोपहर सिविल अस्पताल से छुट्टी मिल गर्इ। आतंकि यूसुफ गत 9 दिनों से डेंगू से पीड़ित था और उसके प्लेटेल सैल करीब 93 हजार थे जो बढ़कर आज 1 लाख 98   हजार तक पहुंच चुके है। इस दौरान कड़ी सुरक्षा के बीच आज उसे अस्पताल से...

जालंधर (शौरी):  आतंकी यूसुफ रफीक भट्ट को शुक्रवार दोपहर सिविल अस्पताल से छुट्टी मिल गर्इ। आतंकि यूसुफ गत 9 दिनों से डेंगू से पीड़ित था और उसके प्लेटेल सैल करीब 93 हजार थे जो बढ़कर आज 1 लाख 98   हजार तक पहुंच चुके है। इस दौरान कड़ी सुरक्षा के बीच आज उसे अस्पताल से जेल ले जाया गया। 

PunjabKesari

आतंकी यूसुफ से हुई पिता की मुलाकात
आतंकी यूसुफ रफीक भट्ट की उसके पिता मोहम्मद रफी के साथ आखिरकार मुलाकात हो ही गई। कपूरथला जेल के डिप्टी सुपरिंटैंडैंट से परमिशन लेकर उसका पिता मोहम्मद रफी आज सिविल अस्पताल स्थित कैदी वार्ड के बाहर दोपहर करीब 1.40 पर पहुंचा और सुरक्षा कर्मचारियों को परमिशन दिखाई। पुलिस जवानों ने रफी की तलाशी लेने के बाद उसे भीतर बेटे से मिलने दिया। जेल अधिकारियों ने 20 मिनट की परमिशन दी थी लेकिन वह 10 मिनट में ही बेटे को मिलकर बाहर आ गया। वहीं रफीक के प्लेटलैट्स सैल 1 लाख 61 हजार के करीब हो चुके हैं। आशंका जाहिर की जा रही है कि 26 अक्तूबर को उसे अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है क्योंकि उसकी सेहत अब काफी सुधर चुकी है और वह रोटी, चावल आदि खा रहा है। पहले कश्मीरी, फिर हिंदी में हुई बात: आतंकी रफीक को पुलिस की मौजूदगी में पिता से मिलाया गया।
PunjabKesari

बेटे को देख रो पड़ा रफी
रफीक के साथ बातचीत के दौरान उसके पिता मोहम्मद रफी ने पहले कश्मीरी भाषा में बातचीत की और बाद में पुलिस कर्मचारियों ने हिंदी में बात करने को कहा तो रफी ने हिंदी में बेटे से पूछा कि उसका उपचार अस्पताल में ठीक ढंग से हो रहा है या नहीं? जैसे ही बेटे ने कहा कि वह पहले से ठीक है और अस्पताल में उसकी पूरी केयर हो रही है तो उसके पिता की आंखों में आंसू आ गए और वह भावुक होकर बाहर वार्ड से निकल गया। जाते हुए वह बोलकर गया कि अब उसे फिक्र नहीं, बेटा ठीक है। दूसरी ओर पिता की आंखों में आंसू देखकर बाद में रफीक की आंखों से भी आंसू बहने शुरू हो गए। पिता-पुत्र का प्रेम देखकर पुलिस वाले भी थोड़ी देर के लिए भावुक दिखे। दूसरी ओर आतंकी को कपड़े देने के लिए सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस बैग लेकर पहुंची। गार्द में तैनात पुलिस जवानों ने कपड़ों की अ‘छी तरह से चैकिंग करने के बाद ही बैग भीतर जाने दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!