गर्भवती पत्नी को बेसबॉल से घायल करने वाला पति गिरफ्तार

Edited By Anjna,Updated: 14 May, 2018 07:15 AM

crime news

गांव चक्क रुलदू सिंह वाला में पति द्वारा अपनी गर्भवती पत्नी को सिर में बेसबॉल मारकर जख्मी कर कमरे में फैंककर फरार होने वाले पति के खिलाफ आज संगत पुलिस ने इरादा कत्ल का मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

संगत मंडी (मनजीत): गांव चक्क रुलदू सिंह वाला में पति द्वारा अपनी गर्भवती पत्नी को सिर में बेसबॉल मारकर जख्मी कर कमरे में फैंककर फरार होने वाले पति के खिलाफ आज संगत पुलिस ने इरादा कत्ल का मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। सहायक थानेदार परमजीत सिंह ने जानकारी देते बताया कि गत दिन चानन सिंह अपनी पत्नी रमनदीप कौर के सिर में बेसबॉल मारकर उसे जख्मी कर अपनी बहन के पास चला गया था। घायल रमनदीप कौर को लोगों की सहायता से 108 एम्बुलैंस के जरिए पहले बङ्क्षठडा के सिविल अस्पताल में पहंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए फरीदकोट के लिए रैफर कर दिया गया। जहां से उक्त महिला को पी.जी.आई. चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि रमनदीप कौर व उसके पेट में पल रहे बच्चे की जिंदगी बचाने के लिए हरसंभव यत्न किए जा रहे हैं। आज वह पी.जी.आई. चंडीगढ़ पीड़िता के बयान लेने जाएंगे। गौर है कि चानन सिंह कोई कामकाज नहीं करता था। पत्नी उसको काम करने के लिए कहती रहती थी जिसको लेकर घर में अक्सर ही कलह रहता था। रमनदीप कौर गर्भवती थी और इससे पहले भी उसके एक छोटी लड़की है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!