फगवाड़ा में 12 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Edited By Mohit,Updated: 10 Aug, 2020 09:00 PM

coronavirus 12 positive case

फगवाड़ा में कोरोना वायरस का कहर अब आए दिन गंभीर होता चला जा रहा है।

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में कोरोना वायरस का कहर अब आए दिन गंभीर होता चला जा रहा है। आलम यह हो गया है कि सब डिवीजन फगवाड़ा में रोजाना कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ौतरी हो रही है और अब विभिन्न इलाकों में एक के बाद एक कर लोग कोरोना पॉजिटिव होते चले जा रहे है। इस कड़ी में आज फगवाड़ा में एक बार फिर कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है। मिली जानकारी अनुसार फगवाड़ा में आज एक साथ 12 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है और कई इलाके ऐसे हैं जो बेहद घनी आबादी वाले क्षेत्रों में है। ऐसे में यदि आम जनता व सरकारी अमले ने समय रहते पल-पल विकट हो रही कोरोना वायरस को लेकर परिस्थितियों को अब और संभालने में देरी की तो आने वाले दिनो में फगवाड़ा में कोरोना वायरस को लेकर हालात बेहद गंभीर देखने को मिल सकते हैं।

इसी मध्य पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए फगवाड़ा सिविल अस्पताल के एसएमओ डा:कमल किशोर ने बताया कि आज जिन लोगो को कोरोना पोजिटिव पाया गया है उनमें घनी आबादी वाले मोहल्ला आतिशबाजा से गुरविन्द्र सिंह पुत्र साजन सिंह,सीआरपी कॉलोनी अर्बन एस्टेट फगवाड़ा से कमलजीत सिंह पुत्र प्रेम सिंह,मेहली गेट इलाके से तिलक राज,बसंत नगर से चमन लाल,संदीप पुत्र कृष्णा पांडे,प्रिंस पुत्र धर्मवीर,रविन्द्र पुत्र बलजिन्द्र,चांद राम पुत्र तरसेम,चरणजीत पाल पुत्र ज्ञान चंद,सुनील कुमार पुत्र कुलबीर,कुलविन्द्र पुत्र धर्मपाल व अनिल पुत्र मदन मोहन प्रमुख तौर पर शामिल है। उक्त 8 लोग हाल ही में दुबई से फगवाड़ा लौटे हैं। 

डा:कमल किशोर ने बताया कि उक्त सभी 12 कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए पीडितो को स्वास्थय विभाग की टीमो द्वारा आईसोलेट करने के उपरांन्त इनके संपंर्क में आए लोगो की कान्टैक्ट ट्रेसिंग का दौर जारी है। इसके अतिरिक्त स्वास्थय विभाग की टीमो द्वारा वो सब एहतिहातन कदम जनहित व जनसुरक्षा को ध्यानर्थ में रखते हुए उठाए जा रहे है जो भारत सरकार द्वारा कोविड 19 के मामले में बतौर गाइड़लाइनस जारी किए गए है। इस दौरान फगवाड़ा में आज एक साथ 12 लोगो के कोरोना पोजिटिव आने के बाद कोरोना वायरस को लेकर डर व खौफ पाया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!