सुनील जाखड़ की नाराजगी जल्द दूर करेगी कांग्रेस, सौंपेंगी अहम जिम्मेदारी

Edited By Urmila,Updated: 05 Dec, 2021 10:16 AM

congress will soon remove sunil jakhar s resentment

पंजाब में हिंदू भाईचारे को लेकर कांग्रेस लीडरशिप गंभीर दिखाई दे रही है। इसको लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार कांग्रेस के सीनियर नेता राहुल गांधी अलग-अलग नेताओं के साथ विचार-विमर्श कर रहे हैं।

जालंधर/चंडीगढ़ (धवन): पंजाब में हिंदू भाईचारे को लेकर कांग्रेस लीडरशिप गंभीर दिखाई दे रही है। इसको लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार कांग्रेस के सीनियर नेता राहुल गांधी अलग-अलग नेताओं के साथ विचार-विमर्श कर रहे हैं। हिंदू भाईचारे की तरफ से आगामी विधानसभा मतदान को लेकर चुप्पी धारी हुई है। हिंदू भाईचारे को अपनी तरफ करने के लिए भाजपा की केंद्रीय लीडरशिप भी लगातार सक्रियता दिखा रही है तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने भी अपने हिंदू नेताओं को पंजाब में लगाया हुआ है।

यह भी पढ़ेंः गागोवाल परिवार ने सिद्धू मूसेवाला को किया चैलेंज, हाईकमान को दी यह चेतावनी

कांग्रेसी हलकों से पता लगा है कि पंजाब कांग्रेस समिति के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ की बीते कुछ दिनों से चली आ रही नाराजगी को दूर करने के लिए कांग्रेस लीडरशिप की तरफ से अगले कुछ दिनों में जल्दी ही कदम उठाए जा रहे हैं। जाखड़ को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने का कांग्रेस लीडरशिप ने मन बना लिया है। कांग्रेसी हलकों से पता लगा है कि जाखड़ को पंजाब कांग्रेस कम्पेन समिति का चेयरमैन बनाने के साथ-साथ चयन समिति में भी शामिल करने बारे सहमति हो चुकी है।

यह भी पढ़ेंः पार्टी ज्वाइन करने पर उठे ऐतराजों को लेकर सोशल मीडिया में लाइव हुए मूसेवाला, दिया यह बयान

इस तरह टिकटों की बांट में भी कांग्रेस लीडरशिप जाखड़ की सलाह लेगी। पिछले दिनों राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, पंजाब कांग्रेस समिति के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू साथ-साथ सुनील जाखड़ के साथ भी अलग से मुलाकात की थी। यदि जाखड़ को कम्पेन समिति का चेयरमैन बनाया जाता है तो उस हालत में कांग्रेस की तरफ से राज्यों में की जाने वाली रैलियां और पार्टी के प्रचार की मुहिम जाखड़ के हाथों में आ जाएगी।

यह भी पढ़ेंः अकाली वर्करों में भारी उत्साह, 14 दिसंबर की रैली को लेकर सरगर्मियां तेज

कांग्रेस लीडरशिप की तरफ से अगले कुछ दिनों में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाने हैं अब क्योंकि मतदान नजदीक आ रहे हैं, इसलिए पंजाब मामले पर कांग्रेस लीडरशिप की लगातार नजरें बनी हुई हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!