महिला टीचर की चड्ढा के खिलाफ शिकायत,पहले बनाया विश्वास, बाद में डरा-धमका करता रहा जब्री अश्लील हरकते

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Dec, 2017 02:42 PM

चीफ खालसा दीवान के प्रधान चरणजीत सिंह चड्ढा की एक महिला टीचर के साथ वायरल हुई अश्लील वीडियो प्रकरण में उस समय नया मोड़ आ गया

अमृतसर : चीफ खालसा दीवान के प्रधान चरणजीत सिंह चड्ढा की एक महिला टीचर के साथ वायरल हुई अश्लील वीडियो प्रकरण में उस समय नया मोड़ आ गया, जब महिला टीचर ने चड्ढा के खिलाफ पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. को लिखित शिकायत करने के साथ-साथ स्थानीय पुलिस कमिश्नर एस.एस. श्रीवास्तव को भी उसकी एक प्रति भेजी। इसमें उक्त महिला टीचर ने खुद अश्लील वीडियो को सही मानते हुए बताया कि चड्ढा ने पहले तो उसे अपने विश्वास में ले, डरा-धमका व कई प्रकार के दबाव बनाकर उसके साथ न सिर्फ अश्लील हरकतें करनी नहीं शुरू की, बल्कि उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का भी प्रयास किया था। महिला टीचर ने चड्ढा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी मांग की है। 

 


वहीं, चीफ खालसा दीवान के अधिकारियों ने हालातों के मद्देनजर धन्नराज सिंह को चीफ खालसा दीवान चैरीटेबल सोसायटी का नया प्रधान नियुक्त किया है। नवनियुक्त प्रधान धन्नराज सिंह को ऑनरेरी सचिव नरिन्द्र सिंह खुराना व चीफ खालसा दीवान सदस्यों ने उनके दफ्तर में सिरोपा डालकर नई जिम्मेदारियां सौंपी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव एवं पूर्व प्रवक्ता मनदीप सिंह मन्ना व जिला कांग्रेस अमृतसर देहाती के अध्यक्ष व पंजाब प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता भगवंतपाल सिंह सच्चर ने श्री अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह को मांग-पत्र देकर चरणजीत सिंह चड्ढा के खिलाफ न सिर्फ धार्मिक कार्रवाई करने, बल्कि उसे सिख पंथ से निष्कासित करने की मांग भी की है। 

 


शिकायत में महिला टीचर ने कहा कि चड्ढा ने सबसे पहले उन्हें अपने विश्वास में लेना शुरू कर दिया था। स्कूल में होने वाले हर प्रकार के कार्यक्रमों में मुख्यातिथियों के स्वागत करने व हर प्रकार के खर्च करने के लिए न सिर्फ उसे पूरी जिम्मेदारी सौंप दी जाती थी, बल्कि सारे खर्च संबंधी रुपए भी उसके बैंक खाते में जमा करवाने शुरू कर दिए थे। धीरे-धीरे उसने उसे डरा-धमका कर उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी थीं। विरोध करने पर चड्ढा उसे यह कहकर डरा और धमका दिया करता था कि उसकी मुख्यमंत्री व बड़े-बड़े पुलिस अधिकारियों तक सीधी पहुंच है, इसलिए वह चाहे तो उसे किसी झूठे मामले में फंसा भी सकता है। 

 

उसे व उसके परिवार को जान-माल का खतरा
उक्त पीड़िता ने अपनी व सारे परिवार की जान-माल को खतरा बताया है। उसने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो देख चड्ढा के खिलाफ शिकायत करने की उसमें हिम्मत आई है। शिकायत में महिला टीचर ने जहां चड्ढा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है, वहीं उसने अपने सारे परिवार की सुरक्षा यकीनी बनाने का भी अनुरोध किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!