चाहे जो भी हो बरगाड़ी गोलीकांड की जांच से बादल बच नहीं सकते: कैप्टन

Edited By Vaneet,Updated: 24 Apr, 2019 07:30 PM

clouds can not escape from the investigation of the tragedy

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बादलों पर बरसते हुए कहा कि बादल...

फरीदकोटः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बादलों पर बरसते हुए कहा कि बादल परिवार एसआईटी के एक बड़े अधिकारी का तबादला कराकर बरगाडी कांड की जांच से बच नहीं सकते। उन्होंने आज यहां कहा कि कोटकपूरा तथा बरगाडी फायरिंग केस बादल परिवार अपना प्रभाव का इस्तेमाल करके चुनाव आयोग के जरिये एसआईटी जांच से डीआईजी कुंवर विजय प्रताप का तबादला करा दिया लेकिन वे जांच से बच नहीं पायेंगे।
sher singh singled out the nomination papers on 29 april
उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग भाजपा के हाथों में है इसीलिए पुलिस अधिकारी को जांच से बाहर कर दिया गया, जबकि अदालत भी चल रही जांच में हस्तक्षेप नहीं करती। उन्होंने ऐलान किया कि चुनाव के बाद वही अफसर जांच को नतीजे तक पहुंचायेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि बादलों ने जांच को सिर्फ कुछ समय के लिए लटका दिया है लेकिन अंतत: सच को सामने तो आना ही होगा। सच बहुत समय तक छिपाया नहीं सकता। दोषी किसी हालत में सजा से बच नहीं पायेंगे। वह आज यहां पार्टी प्रत्याशी मोहम्मद सादिक का नांमाकन भरवाने के बाद उनके समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

एफसीआई कम नमी वाले गेहूं को अविलंब मंडियों से उठाए
वहीं मुख्यमंत्री कैप्टन ने भारतीय खाद्य निगम से बारह फीसदी से कम नमी वाले अनाज को अविलंब मंडियों से उठाने का आग्रह किया है। संगरूर सीट उम्मीदवार केवल सिंह ढिल्लों का आज नामांकन भरवाने के बाद फरीदकोट जाते हुए रास्ते में एक अनाज मंडी के अचानक दौरे के समय मुख्यमंत्री ने 12 प्रतिशत से कम नमी वाला गेहूं को मंडियों से उठाए जाने को सुनिश्चित बनाने के एफ.सी.आई. को निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री अनाज में नमी की मात्रा की खुद जांच करने के लिए इस मंडी में रुके थे।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!