बदमाशों की गुंडागर्दी:  तेजधार हथियारों से लैस युवकों ने घर में घुसकर मचाया आतंक

Edited By Vatika,Updated: 28 Mar, 2019 02:12 PM

clash between two groups

मोहकमपुरा स्थित जोड़ा फाटक क्षेत्र में बदमाशों ने इस कदर गुंडागर्दी दिखाई कि हाथों में तेजधार कृपाण लहराते हुए जबरन घर में दाखिल हो गए और जमकर आतंक मचाया। युवकों की इस रंजिश में हमलावरों ने घर के कीमती सामान को बुरी तरह से तहस-नहस कर दिया जब घर में...

अमृतसर (संजीव): मोहकमपुरा स्थित जोड़ा फाटक क्षेत्र में बदमाशों ने इस कदर गुंडागर्दी दिखाई कि हाथों में तेजधार कृपाण लहराते हुए जबरन घर में दाखिल हो गए और जमकर आतंक मचाया। युवकों की इस रंजिश में हमलावरों ने घर के कीमती सामान को बुरी तरह से तहस-नहस कर दिया जब घर में मौजूद लड़के की माता रेखा ने जब हमलावरों को समझाने का प्रयास किया तो उसके साथ भी युवकों ने बदसलूकी की और उसके लड़के को सबक सिखाने की धमकियां दीं। पुलिस ने रेखा की शिकायत पर राहुल, साहिल निवासी जोड़ा फाटक व उनके अज्ञात साथियों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। 
PunjabKesari
रेखा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत दिवस उक्त आरोपी जबरन उसके घर में दाखिल हुए और गाली-गलौच करने लगे। उसके पूछने पर आरोपी यह कह कर वापस चले गए कि आज तुम्हारे लड़के को नहीं छोड़ेंगे। जिसके कुछ समय बाद ही हमलावर एक बार फिर हाथों में कृपाणें लहराते हुए महिला के घर में घुस गए और उसके लड़के विश्वास को ढूंढने लगे, जो अपनी जान बचाने की खातिर भाग कर किसी के घर में छिप चुका था। हमलावरों ने घर में पड़ी वाशिंग मशीन, फ्रिज, टेबल व अन्य सामान पूरी तरह से तोड़ डाला और अलमारी में पड़ी नकदी व सोने के जेवरात चोरी कर लिए। जिसके बाद हमलावर एक-एक कर घर से निकले और मौके से फरार हो गए। हमले की यह पूरी घटना सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई, जिसमें दर्जन से अधिक युवक तेजधार हथियारों को लेकर ललकारे मारते हुए घर में घुस रहे थे और तोड़-फोड़ करने के उपरांत वहां से फरार हो रहे थे। सी.सी.टी.वी.की फुटेज के आधार पर पुलिस ने हमलावरों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

PunjabKesari
क्या कहना है पीड़ित परिवार का
लड़के विश्वास की माता रेखा ने पत्रकारों को बताया कि हमलावर उसके लड़के को ढूंढने के लिए आए थे। पहले तो यह कह कर चल गए कि आज उसे सबक सिखाएंगे, जिस समय वह घर में अकेली थी। उसके बाद हमलावर एक बार फिर हथियारों से लैस हो आए। उस समय वह अपनी बेटी के साथ घर में बैठी थी। उसने लड़कों का शोर सुन अंदर से कुंडी लगा ली। मगर हमलावरों ने तेजधार हथिायारों से उसके घर का दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हो गए। वह अपनी लड़के को छत पर ले गए और उसने किसी तरह दीवारें फांद कर पड़ोसियों के घर में जाकर अपनी व अपनी बेटी की जान बचाई।

हमलावरों के फरार हो जाने के बाद जब वह घर आई तो उसने देखा कि अलमारी में पड़ी 60 हजार रुपए की नकदी जो उसे कुछ दिन पहले ही कमेटी की राशि मिली थी, चोरी हो चुकी थी। नकदी के साथ हमलावर सोने के जेवर भी ले जा चुके थे। रेखा ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाए। लड़के की माता के बयानों पर पर्चा दर्ज करने के निर्देश घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे ए.डी.सी.पी. जगजीत सिंह वालिया ने घर के हालातों व पीड़ित लड़के की माता रेखा के बयानों पर तुरंत पर्चा दर्ज करने के निर्देश जारी किए और पीड़ित परिवार को जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किए जाने का आश्वासन दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!