प्रसिद्ध अदाकारों ने गाया कैप्टन की तरफ से लांच किया 'मिशन फतेह' गीत

Edited By Mohit,Updated: 02 Jun, 2020 10:14 PM

chief minister amarinder singh mission fateh song

कोविड के खिलाफ राज्य की लड़ाई के हिस्से के तौर पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह.............

चंडीगढ़: कोविड के खिलाफ राज्य की लड़ाई के हिस्से के तौर पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की तरफ से आज मिशन फतेह गीत लांच किया गया। इस गीत में प्रसिद्ध अदाकार अमिताभ बच्चन, करीना कपूर, गुरदास मान और हरभजन सिंह के अलावा खेल और पंजाबी सिनेमा की शख्सियतों की तरफ से पेशकारी दी गई है जिसमें वायरस को हराने और पंजाब को बचाने के लिए संकल्प और अनुशासन का संदेश दिया गया है।

PunjabKesari

सभी को आगे आने और रोकथाम उपायों संबंधी जानकारी के प्रसार के साथ कीमती जानें बचाने के लिए राज्य के यत्नों को पूरक बनाने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हर एक के सहयोग से पंजाब इस वायरस के फैलाव को काबू करने में बहुत हद तक सफल रहा है। उन्होंने कहा कि जंग अभी तक खत्म नहीं हुई और लोगों को जागरूक रहने और सामाजिक दूरी के सभी नियमों की पालना करने की अपील की। इस गीत जिसमें स्थानीय लड़के सोनू सूद के साथ-साथ पंजाब पुलिस के एएसआई हरजीत सिंह और टिकटॉक स्टार नूर भी शामिल हैं, पंजाबी म्युजिक डायरैक्टर और गायक बी. पराक ने गाया है। कोविड 19 पर फतेह पहनने के लिए सामाजिक दूरी बनाई रखने, बाहर जाते समय मास्क पहनने और नियमित तौर पर हाथ धोने का संदेश देने के लिए यह गाना एक विलक्षण पहल है।

PunjabKesari

सोहा अली खान, रणदीप हुड्डा और रणविजय के अलावा पंजाबी फि़ल्म और संगीत उद्योग के सितारे जैसे गिप्पी ग्रेवाल, एमी विर्क, जैज़ी बी, बीनू ढिल्लों, पम्मी बाई, जसबीर जस्सी, राजवीर जवन्दा, रुबीना बाजवा, कुलविन्दर बिल्ला, करमजीत अनमोल, सिंह, तरसेम जस्सड़, लखविन्दर वडाली, हरजीत हरमन, गुरनजर, बब्बल राय, जानी, कुलराज रंधावा, शिवजोत, हैपी रायकोटी, अफसाना खान, निंजा, अतिश, तनिशक कौर और आरुशी शामिल हैं। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के फेसबुक पेज पर अपलोड किए गए इस गाने में क्रिकेटर हरभजन सिंह, अंजुम मौदगिल्ल और अवनीत सिद्धू समेत कई प्रमुख खेल शख्सियतों और बी पराक, जिसने पहले ही अपने देश भक्ति वाले गीत तेरी मिट्टी के लिए देश का दिल जीते है, को भी पेश किया गया।

PunjabKesari

यह गाना विभिन्न टैलिविजन और रेडियो चैनलों पर भी प्रसारित किया जायेगा जिससे कोविड 19 के विरुद्ध सामुहिक तौर पर लड़ने का संदेश पंजाब के हर घर तक पहुंचे। इसके अलावा सामाजिक दूरी बनाई रखने, नियमित तौर पर हाथ धोने और बाहर जाते समय मास्क पहनने का संदेश अलग-अलग शहरों और गांवों में होर्डिंगज और अखबारों के इश्तहारों के द्वारा भी फैलाया गया है। आने वाले दिनों में पंजाब सरकार के अलग-अलग विभाग मिशन फतेह के अंतर्गत पंजाब के लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए काम करेंगे कि कोविड 19 अभी ख़त्म नहीं हुआ है और हरेक को अपनी और अपने परिवार की रक्षा के लिए अपनी जीवन शैली में यह छोटी तबदीलियां करनी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!