फिर नहीं हो पाया चंडीगढ़ रोड फ्लाईओवर का डिजाइन बदलने संबंधी फैसला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Sep, 2017 09:47 AM

chandigarh fly over

चंडीगढ़ रोड पर बनने वाले फ्लाईओवर के डिजाइन को बदलने बारे एक बार फिर से कोई फैसला नहीं हो पाया है।

लुधियाना (हितेश): चंडीगढ़ रोड पर बनने वाले फ्लाईओवर के डिजाइन को बदलने बारे एक बार फिर से कोई फैसला नहीं हो पाया है। इसके मद्देनजर डी.सी. द्वारा अब सी.एम. ऑफिस के जरिए नैशनल हाईवे के समक्ष मुद्दा उठाने पर विचार किया जा रहा है। यहां बताना उचित होगा कि चंडीगढ़ रोड पर समराला चौक से लेकर जमालपुर पुलिस कालोनी चौक तक जो फ्लाईओवर बनाया जाना है। 

उसके चढऩे व उतरने का डिजाइन फिलिंग के रूप में तैयार किया है जिससे नीचे सॢवस लेन के लिए काफी कम जगह बचेगी। उससे टै्रफिक की समस्या आने के मद्देनजर डी.सी. ने एलीवेटिड फ्लाईओवर बनाने का सुझाव दिया था, जिससे नीचे बचने वाली जगह में पार्किंग हो जाएगी तथा सर्विस  लेन के लिए भी जगह बच जाएगी।

इस बारे में 2 बार बैठक होने के बाद नैशनल हाईवे के अफसरों ने डिजाइन में बदलाव करने से हाथ खड़े कर दिए हैं। यही बात फ्लाईओवर को आगे जमालपुर चौक क्रास करवाने बारे रखी गई डिमांड पूरी करने की जगह कही जा रही है, जिससे टै्रफिक की समस्या हल होने की जगह बढ़ जाएगी। उस पर डी.सी. ने सारी टैक्नीकल रिपोर्ट बनाकर सी.एम. ऑफिस के जरिए नैशनल हाईवे के समक्ष मुद्दा उठाने की तैयारी शुरू कर दी है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!