कैश न मिलने के कारण लोगों में मची हाहाकार,कहा सरकार जल्द निकाले हल

Edited By Updated: 15 Dec, 2016 10:44 AM

cash shortage

पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय एक्टिंग प्रधान अनिल बांसल नाणा के नेतृत्व में शहर के भारी संख्या मेें शामिल व्यापारियों व कर्मचारियों ने नोटबंदी के कारण बैंकों में से कैश न मिलने व आ रही मुश्किलों के विरोध में छत्ता खूह, सदर बाजार बरनाला में...

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय एक्टिंग प्रधान अनिल बांसल नाणा के नेतृत्व में शहर के भारी संख्या मेें शामिल व्यापारियों व कर्मचारियों ने नोटबंदी के कारण बैंकों में से कैश न मिलने व आ रही मुश्किलों के विरोध में छत्ता खूह, सदर बाजार बरनाला में रोष प्रदर्शन व रैली की। नाणा ने नोटबंदी के फैसले का विरोध करते हुए कहा कि लोगों को कैश न मिलने के कारण हाहाकार मची हुई है। व्यापारी, मजदूर, कर्मचारी, किसान व अन्य वर्गों के सभी लोग दुखी हैं। 

कर्मचारी नेता हरचरन सिंह चन्ना, गुरमीत सुखपुरा व बलवंत सिंह उप्पली ने कहा कि देश में काला धन केवल 6 प्रतिशत है परंतु नई करंसी छापने पर पंद्रह हजार करोड़ रुपए खर्चा आएगा। इस रोष रैली को समाज सेवी सुखविन्द्र भंडारी, राम लाल बदरा, वकील चंद गोयल व राकेश कुमार हेड़ीके ने भी संबोधित किया। रैली में उपस्थित व्यापारियों ने कैश न मिलने के विरुद्ध नारेबाजी की।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!