अमृतसर के विकास कार्यों के लिए कैप्टन ने जारी की 100 करोड़ रुपए की ग्रांट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Feb, 2018 09:42 PM

captain released rs 100 crore grant for development works of amritsar

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने आज अमृतसर में विभिन्न विकास कार्यों के निष्पादन के लिए 100 करोड़ रुपए का अनुदान देने ..

अमृतसर:  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने आज अमृतसर में विभिन्न विकास कार्यों के निष्पादन के लिए 100 करोड़ रुपए का अनुदान देने की घोषणा की। उन्होंने स्पष्ट किया कि इन परियोजनाओं के निष्पादन के लिए फंड की कमी नहीं होने दी जाएगी। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से मुलाकात करने के तुरंत बाद अमृतसर की नवनिर्वाचित नगरपालिका को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी नगरपालिका शहरों के समग्र विकास, समग्र जरुरतों के अनुसार, संबंधित महापौरों और निगमायुक्तों के साथ परामर्श में किया जाएगा। 

मुख्यमंत्री ने नगर निगम अमृतसर में स्थानीय पार्षदों से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी सरकार द्वारा व्यापक विकास की प्रक्रिया की कल्पना को पवित्र शहर से शुरू किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अपनी सरकार की ²ढ़ प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता ने सरकार की जनकल्याण की नीतियों और कार्यक्रमों में पूरा विश्वास जताया है। इस अवसर पर बोलते हुए स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि अमृतसर के विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। महापौर कर्मजीत सिंह रिंटू ने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि पवित्र नगर के समस्त विकास को सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी भले ही सरकार को पिछली सरकार से भारी कर्ज विरासत में मिला है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!