बिजली दरों में वृद्धि कर कैप्टन सरकार ने आम जनता की जेब पर मारा डाका : श्वेत मलिक

Edited By swetha,Updated: 10 Jan, 2020 08:19 AM

captain government increased electricity rates 18 times in 3 years shawet malik

पंजाब पर लगा कै. अमरेन्द्र सिंह सरकार रूपी ताला 2022 में जनता भाजपा को अपनी वोट रूपी ‘चाबी’ देकर कांग्रेस को सत्ता से बाहर करके खोल देगी।  मौजूदा कैप्टन सरकार लारा-लप्पों एवं टैक्सों वाली सरकार साबित हुई है।

बटाला(बेरी): पंजाब पर लगा कै. अमरेन्द्र सिंह सरकार रूपी ताला 2022 में जनता भाजपा को अपनी वोट रूपी ‘चाबी’ देकर कांग्रेस को सत्ता से बाहर करके खोल देगी।  मौजूदा कैप्टन सरकार लारा-लप्पों एवं टैक्सों वाली सरकार साबित हुई है। उक्त शब्द बटाला के गांधी चौक में कैप्टन सरकार का पुतला जलाने के बाद पंजाब भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक ने कहे। उन्होंने कहा कि कै. अमरेन्द्र सिंह सरकार की लोक विरोधी नीतियों के चलते आज जनता को टैक्सों की मार झेलनी पड़ रही है, जबकि पहले रोटी, कपड़ा और मकान की बात की जाती थी, लेकिन अब बिजली की बात हो रही है। 

कैप्टन सरकार ने अपने 3 वर्षों के शासनकाल दौरान 18 बार बिजली दरों में वृद्धि कर आम आदमी की जेब पर डाका मारा है, जबकि अपने चुनाव घोषणा पत्र में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने 5 रुपए प्रति यूनिट के हिसाब से बिजली देने का वायदा किया था जो अब 12 रुपए प्रति यूनिट पंजाब की जनता को मिल रही है। 

मलिक ने कहा कि मौजूदा कैप्टन सरकार ने अपने चुनाव घोषणा पत्र में किए वायदों जिन में यूथ को नौकरी देनी, 2500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देना आदि शामिल हैं, पूरे नहीं किए, साथ ही विधवा व बुढ़ापा पैंशन एवं शगुन स्कीम तक बंद कर दी जिससे लोगों में इस सरकार प्रति भारी रोष पाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह को पंजाब में सी.ए.ए. लागू करना ही पड़ेगा, क्योंकि यदि वह सी.ए.ए. लागू नहीं करते तो फिर उनको अपने पद से त्याग पत्र देना पड़ेगा। उन्होंने ननकाना साहिब में हुए पथराव पर कांग्रेस द्वारा धारी चुप्पी की कड़े शब्दों में ङ्क्षनदा की और कहा कि भाजपा एकजुट है और आने वाले चुनाव भाजपा एकजुट होकर लड़ेगी।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!