550वें प्रकाश पर्व पर पंजाब सरकार करतारपुर कॉरिडोर खोलने के पूरे यत्न करेगी : कैप्टन

Edited By Vatika,Updated: 11 Sep, 2018 01:56 PM

captain amarinder singh

पाकिस्तान सरकार के साथ मिलकर 550वें प्रकाश पर्व के मौके करतारपुर कोरीडोर खोलने का जो कार्यभार कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने उठाया है, पंजाब सरकार उसका पूरा समर्थन करते हुए इस कोरीडोर को खोलने का पूरा यत्न करेगी। यह शब्द मुख्यमंत्री कैप्टन...

सुल्तानपुर लोधी(धीर): पाकिस्तान सरकार के साथ मिलकर 550वें प्रकाश पर्व  के मौके करतारपुर कॉरिडोर खोलने का जो कार्यभार कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने उठाया है, पंजाब सरकार उसका पूरा समर्थन करते हुए इस कोरीडोर को खोलने का पूरा यत्न करेगी। यह शब्द मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आज सुल्तानपुर लोधी में 550वें शताब्दी समारोह के संबंध में संत समाज के साथ मीटिंग करने के उपरांत प्रैस के साथ बातचीत करते हुए कहे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि करतारपुरकॉरिडोर खोलने से सिख संगत की लंबे समय से चली आ रही अरदास पूरी होगी, क्योंकि इसके साथ 550वें शताब्दी समारोह को और सुंदर व ऐतिहासिक बनाने में भी सफलता मिलेगी। शताब्दी समारोह के मौके संगत पाकिस्तान में इस रिश्ते द्वारा गुरु धामों के दर्शन आसानी से कर पाएगी। समारोह के दौरान पवित्र नगरी सुल्तानपुर लोधी में एक एयरपोर्ट बनाने की मांग को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पंजाब में किसी और जगह बनेगा। जिसके लिए प्रधानमंत्री मोदी साहिब की निगरानी में भी एक कमेटी बनेगी। इसमें उनको भी शामिल किया गया है। लाडोवाल बैरियर लुधियाना में पत्रकारों को सरकार की ओर से टोल प्लाजा माफ करने के ऐलान के बावजूद उनसे टैक्स वसूल किया जा रहा है।
PunjabKesari
टोल टैक्स संबंधी सवाल करने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले की भी जांच की जाएगी। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, विधायक नवतेज सिंह चीमा, जिला कांग्रेस प्रधान जोगिन्द्र सिंह मान, प्रदेश पंजाब सचिव दीपक धीर राजू, सचिव कांग्रेस परविन्द्र सिंह पप्पा, राजा गुरप्रीत सिंह, संजीव मरवाहा शहरी प्रधान, गुरमेज ढिल्लों, सतिन्द्र सिंह चीमा, संतोख सिंह बग्गा, रवि पी.ए., बलजिन्द्र सिंह, सरपंच बलविन्द्र सिंह सैदोवाल आदि उपस्थित थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!