कैंटर की टक्कर से 3 लोगों की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन घायल

Edited By Vaneet,Updated: 09 Aug, 2018 04:34 PM

cantor collision 3 people death

अबोहर-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर-15 पर पंजाब राजस्थान सीमा पर स्थित उपमंडल के गांव गु...

अबोहर(भारद्वाज): अबोहर-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर-15 पर पंजाब राजस्थान सीमा पर स्थित उपमंडल के गांव गुमजाल के निकट बीती रात एक कैंटर की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए। मृतकों के शव को नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्यों ने पोस्टमार्टम हेतू अबोहर व श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। 

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 10 बजे गांव जंडवाला हनुवंता निवासी 40 वर्षीय भीमसैन अपने थ्री व्हीलर में गंगानगर के गांव तूतवाला के दर्जनभर मजदूरों को लेकर वापिस आ रहा था कि जब उनका टैम्पू गांव गुमजाल के बस अड्डे के निकट पहुंचा तो उसका टायर खुल गया, जिससे टैम्पू में सवार 60 वर्षीय मजदूर करनैल सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह, बलविंदर सिंह पुत्र नानक सिंह, महेन्द्र पुत्र भगवान सिंह, पाला सिंह पुत्र बलविंदर सिंह, कशमीर सिंह पुत्र नानक सिह, फुम्मन सिंह घायल हो गए।

इसके पश्चात सभी लोग सड़क किनारे खड़े हो गए। इसी दौरान बठिंडा से गंगानगर जा रही एक कार में सवार लवजीत पुत्र जगदीश कंबोज निवासी गंगानगर व कर्मजीत और लखविंदर ने वहां रूककर टैम्पू सवार घायलों का हालचाल पूछा और उनकी मदद कर रहे थे तो इसी दौरान गंगानगर की ओर से आ रहे पार्सल से भरे कैंटर ने उनमें टक्कर मार दी, जिसकी चपेट में आने से टैम्पू चालक भीमसैन, टैम्पू सवार करनैल सिंह तथा कार चालक लवजीत सिंह की मौत हो गई व अन्य घायल हो गए। 

सभी घायलों को इलाज के अबोहर के सरकारी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया जबकि मृतकों में लवजीत को गंगानगर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया व अन्य दो मृतकों भीमसैन व करनैल के शवों को अबोहर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। घटना के बाद से चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर थाना खुईयां सरवर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। मामले की जांच थाना प्रभारी सुनील कुमार व सहायक सब इंस्पैक्टर बलविंदर सिंह कर रहे हैं। अस्पताल में पहुंचें मृतकों के परिजनों व गांववासियों ने प्रशासन से इस घटना के आरोपी कैंटर चालक को काबू कर शीर्घ कारवाई करने व परिजनों को मुआवजा दिलवाने की मांग की है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!