मंत्रालय पर बोझ हैं नवजोत सिंह सिद्धू: मलिक

Edited By Vaneet,Updated: 29 Jan, 2019 07:56 PM

burden on ministry navjot singh sidhu

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू को अपने मंत्रालय पर ...

अमृतसर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू को अपने मंत्रालय पर बोझ करार देते हुए कहा कि वह मुफ्त का वेतन ले रहे हैं।  

मलिक ने अपने निवास स्थान पर ‘चाय पर चर्चा’ कार्यक्रम के दौरान शहर के प्रमुख भाजपा पदाधिकारियों के साथ आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया। उन्होंने उपस्थित प्रमुख पदाधिकरियों से बातचीत में प्रसन्नता जाहिर की कि आज भाजपा प्रदेश में एकजुट है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकत्र्ताओं की पार्टी है और हमेशा कार्यकत्र्ता पूरी शक्ति के साथ ही चुनाव लड़ती हुई जीत सुनिश्चित करती आई है। इस बार भी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में पंजाब प्रदेश की सभी 13 सीटें जीत कर मोदी को एक बार फिर से सत्ता पर काबिज करेगी। भाजपा कार्यकत्र्ताओं के लिए सत्ता सेवा का माध्यम है। 

PunjabKesari Image, Captain Amrinder Singh Image

कांग्रेस ने जनता के साथ धोखा करके सत्ता हासिल की

सांसद ने पंजाब कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह सहित उनके मंत्रियों द्वारा जनता के साथ धोखा करके सत्ता हासिल की गई है और पिछले करीब दो वर्ष में उनके एवं जनता द्वारा सरकार का रिपोर्ट-कार्ड मांगने के बाद मुख्यमंत्री, मंत्री एवं सांसद सभी गायब हो गए हैं। कांग्रेस झूठे चुनावी वादे करके भाग गई है लेकिन पंजाब में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में नशे में हुई बेतहाशा बढ़ोतरी को लेकर कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार को जमकर फटकार लगाते हुए उनका रिपोर्ट कार्ड माननीय पंजाब-हरियाणा उच्च न्यायालय ने जनता के सामने पेश कर दिया गया है।  

PunjabKesari Image, Narendra Modi hd Image download 

मोदी सरकार ने जनता के लिए जारी की लाभकारी योजनाएं

मलिक ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा जनता के हित में कई लाभकारी योजनाएं शुरू की गई हैं, लेकिन इन्हें प्रदेश सरकार द्वारा लोगों तक नहीं पहुंचाया जा रहा। अकाली-भाजपा सरकार के समय पंजाब में शुरू किए गए विकास प्रोजेक्टों को कैप्टन सरकार द्वारा बंद करवा दिया गया है। सडकों, सीवरेज, नए कर्मचारियों की भर्ती और सभी तरह के विकास कार्य बंद पड़े हैं और कैप्टन सरकार पंजाब के विकास के झूठे दावे करते नहीं थक रही। 

PunjabKesari Image, Navjot Singh Sidhu Image

सिद्धू मंत्रालय पर बोझ

सिद्धू पर निशाना साधते हुए मलिक ने कहा कि वह अपने मंत्रालय पर बोझ बने हुए हैं। वह मंत्रालय में काम करने की बजाय पैसे कमाने के चक्कर में लाफ्टर शो तथा बिग बॉस जैसे कार्यक्रम में जाकर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा सिद्धू के पाकिस्तान से संबंधों की जांच होनी चाहिए क्योंकि यह एक बहुत अहम सुरक्षा का विषय है। मलिक ने मोदी सरकार की ओर से पंजाब की जनता को दिए गए तोहफे गिनती करवाते हुए कहा कि पंजाब का विकास केंद्र की मोदी सरकार की बदौलत हुआ है। केंद्र ने गुरूद्वारों के लंगर को वस्तू एवं सेवा कर (जीएसटी) से मुक्त कर दिया है। 1984 में हुए भीषण सिख नरसंहार के दोषियों को सजा दिलवाने में मोदी सरकार की अहम भूमिका रही है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!