सांड ने ली मोगा पुलिस के सहायक थानेदार की जान

Edited By Des raj,Updated: 08 Sep, 2018 11:58 PM

bull took the life of assistant sub inspector of moga police

मोगा जिले में घूम रहे बेसहारा पशुओं को लेकर समय-समय पर आम लोगों के अलावा समाज सेवी संस्थाओं के नुमाइंदे डिप्टी कमिश्नर मोगा, जिला पुलिस अधीक्षक मोगा व नगर निगम मोगा को गुहार लगाकर समस्या का समाधान करने के लिए कह चुके हैं, लेकिन किसी भी प्रशासनिक...

मोगा (आजाद): मोगा जिले में घूम रहे बेसहारा पशुओं को लेकर समय-समय पर आम लोगों के अलावा समाज सेवी संस्थाओं के नुमाइंदे डिप्टी कमिश्नर मोगा, जिला पुलिस अधीक्षक मोगा व नगर निगम मोगा को गुहार लगाकर समस्या का समाधान करने के लिए कह चुके हैं, लेकिन किसी भी प्रशासनिक अधिकारी पर इसका कोई असर होता नहीं दिखाई दे रहा जिस कारण बेसहारा पशुओं का कहर जारी है और इनकी चपेट में आकर कई कीमती जानें जा चुकी हैं। गत देर रात्रि बेसहारा सांड ने मोगा पुलिस में तैनात एक सहायक थानेदार की जान ले ली।

जानकारी के अनुसार थाना सिटी साऊथ मोगा में सहायक थानेदार बलवीर सिंह किसी सरकारी कार्य के लिए माननीय पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में गए हुए थे। वह देर रात्रि अपने मोटरसाइकिल पर दशमेश नगर मोगा में स्थित अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वह अमृतसर रोड पर स्थित खन्ना अस्पताल के पास पहुंचे तो अचानक बिजली चली गई। इस दौरान एक बेसहारा सांड सड़क के मध्य आ गया और बलवीर सिंह सहायक थानेदार का मोटरसाइकिल उससे जा टकराया, जिससे वह बुरी तरह से घायल होकर वहीं गिर गए। उन्हें आसपास के लोगों ने उठाकर तुरंत अमृतसर रोड पर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया, लेकिन डाक्टरों ने उनकी नाजुक हालत को देखते हुए डी.एम.सी. लुधियाना रैफर किया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। थाना सिटी मोगा के सहायक थानेदार अमरजीत सिंह तथा हवलदार मनप्रीत सिंह मौके पर पहुंचे और मृतक के बेटे मनमिंद्र के बयानों पर कार्रवाई की गई है और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!