शैरी मान बने चंडीगढ़ में स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड एंबेसडर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Nov, 2017 12:09 AM

brand ambassador of swachh bharat mission in chandigarh

नगर निगम निगम ने स्वच्छ भारत अभियान के लिए प्रसिद्ध पंजाबी गायक शैरी मान को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कार्निवाल के दूसरे दिन सांस्कृतिक शाम के दौरान निगम के आयुक्त जितेंद्र यादव ने उनके साथ एग्रीमेंट किया। शैरी मान चंडीगढ़ के नागरिकों से अपील की कि...

चंडीगढ़: नगर निगम निगम ने स्वच्छ भारत अभियान के लिए प्रसिद्ध पंजाबी गायक शैरी मान को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कार्निवाल के दूसरे दिन सांस्कृतिक शाम के दौरान निगम के आयुक्त जितेंद्र यादव ने उनके साथ एग्रीमेंट किया। 

शैरी मान चंडीगढ़ के नागरिकों से अपील की कि वे (Swachhata MoHUA'ap) डाउनलोड करें और इस पर अपनी शिकायतें डाल सकते हैं। उन्होंने लोगों से सही जगह पर कचरा डालने का अनुरोध किया। इस दौरान शैरी ने कहा कि चंडीगढ़ पहले से ही सुंदर शहर है और नागरिकों की सक्रिय भागीदारी के साथ इस साल स्वच्छ सर्वेक्षण में नंबर 1 हो जाएगा। इसके अलावा उन्होंने एमसीसी के लिए स्वच्छ भारत मिशन के बारे में जागरुकता पैदा करने के लिए एक ऑडियो विजुअल संदेश भी दर्ज किया।

एमसीसी के आयुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि रिकॉर्ड किए गए ऑडियो विजुअल को एलईडी स्क्रीन, सिनेमा और अन्य सोशल मीडिया माध्यमों के माध्यम से जनता में जागरूकता पैदा करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!