भगत सिंह कालोनीवासी करेंगे अकाली उम्मीदवार का बायकाट

Edited By Updated: 17 Dec, 2016 01:41 PM

boycott akali candidate

शहर की शहीद भगत सिंह कालोनी के निवासियों ने विकास नहीं होने के कारण राज्य सरकार के खिलाफï रोष प्रकट करते हुए इस बार अकाली नेताओं

बुढलाडा (बांसल): शहर की शहीद भगत सिंह कालोनी के निवासियों ने विकास नहीं होने के कारण राज्य सरकार के खिलाफï रोष प्रकट करते हुए इस बार अकाली नेताओं को वोट न देने का फैसला किया है। कालोनी के बाहर नारेबाजी करते जगदीप सिंह, अजमेर सिंह ने बताया कि कालोनी में पीने वाला पानी, सीवरेज और मूलभूत सुविधाओं से लोग लम्बे समय से वंचित हैं। कालोनी में 3000 लोगों की आबादी और 1000 घर हैं। जोगिन्द्र सिंह ने कहा कि कालोनी के विकास के लिए 26 फरवरी 2014 को केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने 15 लाख रुपए की ग्रांट पास करते नींव पत्थर रखा था, परंतु कालोनी में कच्ची नालियां होने के कारण पानी की निकासी की समस्या बनी हुई है। 

 

मोहल्ला निवासी महिंद्र कौर, मनजीत कौर, सुरजीत कौर और बलवीर कौर का कहना है कि कालोनी में न कोई धर्मशाला है, न पीने वाला पानी पीने योग्य है और प्राथमिक स्कूल की इमारत भी नीची होने के कारण बरसातों के दिनों में पानी से भर जाती है। मोहल्ला निवासियों ने पंजाब सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार ने कालोनी के विकास की तरफ ध्यान न दिया तो मजबूरन वह आने वाले विधानसभा चुनाव में अकाली-भाजपा गठबंधन का बायकाट करेंगे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!