खुदकुशी से पहले लड़के ने बनाई वीडियो, पुलिस मुलाजिमों की बताई करतूत

Edited By Vaneet,Updated: 13 Mar, 2020 03:51 PM

boy made video before committing suicide

संगरूर के गांव बगूआना के नौजवान सोमदत्त शर्मा ने देर रात जहरीली वस्तु निगल कर आत्महत्या कर ली। ....

संगरूर(हनी कोहली): संगरूर के गांव बगूआना के नौजवान सोमदत्त शर्मा ने देर रात जहरीली वस्तु निगल कर आत्महत्या कर ली। मौत से पहले सोमदत्त ने एक वीडियो बनाई जिसमें उसने सी.आई.ए. स्टाफ के मुलाजिमों के नाम (मानक और डली) का जिक्र किया। उसने कहा कि यह पुलिस मुलाजिम उससे जबरन पैसे लेते हैं और धमकाते हैं कि यदि उनको पैसे नहीं दिए तो उस पर पर्चा दर्ज कर देंगे, जिस कारण मैंने अपनी गाड़ी तथा गहने रखकर कर्जा लिया व उनको 75 हजार रुपए दिए जिसके बाद 25 हजार रुपए और दिए। 

PunjabKesari

सोमदत्त ने कहा कि इसके बाद भी वह उसे तंग परेशान करने से बाज नहीं आए। उक्त मुलाजिमों की धमकी से तंग आकर मैंने मरने का फैसला किया है। सोमदत्त ने अपील करते हुए इस वीडियो को अधिक से अधिक शेयर करने की विनती की है जिससे उक्त मुलाजिमों को सजा मिल सके। सोमदत्त ने कहा कि यह मुलाजिम पहले भी कईयों पर झूठे केस दर्ज कर चुके हैं। सोमनाथ की लाश को संगरूर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के परिवार ने भी पुलिस मुलाजिमों की तरफ से सोमनाथ को तंग करने की बात कही है। 

PunjabKesari

क्या कहना है डी.एस.पी. का
इस सम्बन्धित जब संगरूर के डी.एस.पी. सतपाल शर्मा के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि मामले में कार्यवाही करते हुए 306 का पर्चा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है और जांच के बाद ही सामने आ सकेगा कि सोमनाथ को ब्लैकमेल क्यों किया जा रहा था। दोनों मुलजिम अभी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!