ब्लैकमेलिंग से तंग आ चुका था कौशल, इसलिए उठाया ऐसा कदम...

Edited By Vaneet,Updated: 18 Sep, 2018 10:50 PM

blackmail was fed up with the skill so suicide in dubai

पैसा कमाकर परिवार को पालने के लिए दुबई गए युवक ने वही आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या उस दिन की जिस दिन उसने दु..

जालंधर(राजेश): पैसा कमाकर परिवार को पालने के लिए दुबई गए युवक ने वही आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या उस दिन की जिस दिन उसने दुबई से पंजाब के जालंधर में अपने घर वापिस आना था। सुसाइड करने वाले युवक की पहचान कौशल कुमार निवासी कबीर नगर के रूप में हुई है। युवक के दुबई में सुसाइड करने की बात पर परिवार को यकीन तक नहीं हो रहा था पर वहां से उनके शव अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचने पर परिवार को विश्वास हो गया कि अब कौशव दुनिया में नहीं रहा। वहीं मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

नवंबर में होनी थी शादी
कौशव के परिजनों ने बताया कि कौशल की शादी नवंबर में करनी थी जो कौशल ने पिछले रविवार को दुबई से वापिस आना था परंतु उसने उससे पहले ही आत्हत्या कर ली। वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि कौशल को जालंधर के रहने वाले युवक फोन करके किसी बात को लेकर ब्लैकमेल कर रहे थे जिनसे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। कौशल के परिजनों ने बताया कि उसके लिए लुधियाना में एक लड़की को देख रखा था जिसके साथ कौशल की शादी की तारीख नवंबर में रखनी थी जो कौशल ने जालंधर वापिस आना था लेकिन उससे पहले ही उसने आत्महत्या कर ली। 

कौशल को दुबई में फोन कर युवक करते थे परेशान
उन्होंने बताया कि कौशल ने कुछ समय पहले घर में फोन करके बताया था कि जालंधर के रहने वाले कुछ युवक उसे दुबई में फोन करके ब्लैकमेल कर रहे हैं तथा कुछ तस्वीरें होने की बात कहते हैं। परिवार ने शक जताया कि कौशल ने उसको ब्लैकमेल करने वाले युवकों से परेशान होकर आत्महत्या की है। थाना-1 के प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि उनके पास दुबई में सुसाइड करने वाले युवक के परिजनों ने शिकायत दी है जो वो उसको फोन करने वालों की तलाश कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!